20 से 26 नवम्बर के बीच इन 6 राशि वालों के जीवन में मचेगा धमाल ही धमाल

चन्द्रमा 6 राशि वालो के जीवन में खुशियों की बहार लाने वाले है इसकी जानकारी आपको पोस्ट के लास्ट में विडियो द्वारा दी गयी है इससे पहले कुछ महत्वपूर्ण जानकारी पढ़े .जैसे-जैसे साल 2017 ख़तम होने को हो रहा है वैसे वैसे आम लोग एक बात जानने के बेहद ही इच्छुक है की आखिर आने वाला साल 2018 उनके लिए कैसा रहेगा. नये साल को लेकर सभी बहुत उत्साहित हो जाते है पुराने साल में जिन्हें बहुत ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा है वे नही चाहेंगे कि उन्हें नये साल में भी यही सब देखने को मिले. इसके साथ ही हम आपको ये भी बता दें कि ये साल भी जाते-जाते कुछ राशि वाले लोगो को मालामाल करके जाने वाला है क्योंकि दिसंबर 2017 में देवगुरु की कृपा कुछ राशि वाले लोगो पर होने वाली है इसलिए कुछ इस साल मालामाल होने वाले है और कुछ आने वाले नये साल में .

20 से 26 नवम्बर के बीच इन 6 राशि वालों के जीवन में मचेगा खूब धमाल आज हम यहाँ पर बुध के वक्री होने के उपर चर्चा करने वाले है वैसे तो बुध अक्सर सूर्य के नजदीक रहते है तो अधिकतर तौर पर वक्री हो जाया करते है लेकिन किस राशि में और किस भाव में वक्री होने वाले है इसका जरुर आपके राशिफल में अंतर नजर आता है

3 दिसंबर से बुध वक्र आवस्था में होंगे और धनु राशि से वापिस वृश्चिक राशि में आयेंगे और 10 दिसंबर को वृश्चिक राशि में प्रवेश कर जायेंगे .हमारे जीवन में राशिफल और ग्रह बहुत ज्यादा प्रभाव डालते है रोजाना होने वाले उतार चढाव हमे बाध्य करते है कि हम किसी ज्योतिष के पास जाकर अपने ग्रहों को दिखाए और फिर उन्हें सुधारने का निवारण करे.

प्राचीन काल से ही लोग धार्मिक चीजों को मानते आ रहे है खासकर राशि का ज्यादा ध्यान दिया जाता है हर कोई चाहता है कि उसके जीवन में कोई भी परेशानी न हो इसके लिए वह हर संभव प्रयास करते है. लेकिन बहुत से ऐसे भी लोग होते है जिनके ग्रह उनके लिए बहुत ज्यादा अच्छे निकलते है और इनकी किस्मत को बदल देते है.

अब देखें विडियो जिसमे चन्द्रमा करेंगे 6 राशियों पर धनवर्षा !

You May Also Like

English News