200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाले युवा एक्टर बने रणवीर सिंह

पद्मावत’ फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाकर रणवीर सिंह ने एक बार फिर अपनी बेहतरीन अदाकारी को साबित कर दिया है. खबरों की मानें तो पद्मावत के हिट होने के साथ रणवीर के नाम एक नया रिकॉर्ड जुड़ गया है.200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाले युवा एक्टर बने रणवीर सिंह

उनके नाम 32 साल की उम्र में 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने का रिकॉर्ड हो गया है. उनकी फिल्म की कमाई लगातार जारी है. यह रणवीर ही नहीं बल्कि उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 219.50 करोड़ का बिजनेस कर चुकी हैं.

अपने नाम दर्ज हुए इस रिकॉर्ड की वजह से रणवीर बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा- ‘यह किरदार मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था. फिल्म के 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने से बेहद खुश हूं. इस फिल्म ने मुझे बहुत कुछ दिया है.’

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर ऐसा लगता है कि यह जल्द ही 250 करोड़ का आकड़ा छू लेगी. हालांकि अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ इस शुक्रवार यानी कि 9 फरवरी को रिलीज हो रही हैं ऐसे में ‘पद्मावत’ की कमाई पर असर पड़ सकता हैं.

खिलजी के रोल का रणवीर पर पड़ा असर

खिलजी के करेक्टर ने उनकी असल जिंदगी को भी प्रभावित किया. मेरे द्वारा की जाने वाली स्वाभाविक प्रतिक्रियाओं पर इसका असर देखने को मिला. मैं खिलजी के रोल में इस कदर घुस गया था कि मैंने लोगों पर शारीरिक रूप से हमला करना शुरू कर दिया था. ऑफ कैमरा एकबार सेट पर अजीब सा वाकया हुआ. जब कोई गलती करता था तो मैं खिलजी की तरह उस पर गुस्सा होता और उस पर शारीरिक रूप से हमला करने के लिए तैयार हो जाता था. फिर कुछ सेकंड बाद मुझे इस बात का एहसास होता कि यह रियल नहीं है. अचानक से ऐसा कुछ होता कि मैं खिलजी जैसा बर्ताव करने लगता. मैं रणवीर सिंह ना रहकर खिलजी के रोल में आ जाता था. बता दें, इस रोल से खुद को बाहर निकालने के लिए रणवीर सिंह ने अपने घरवालों और दोस्तों से बातें की थी.

You May Also Like

English News