2000 कमसिन लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बना चुके थे चार्ली चैपलिन

चार्ली चैपलिन, आप सभी ने ये मशहुर नाम तो सुना ही होगा. 16 अप्रैल 1889 को जन्मे चार्ली ने 30 -40 के दशकों में सिनेमा के पर्दे पर अपने नाम के झंडे फहराएं और उनका नाम कॉमेडियन जगत में काफी चर्चाओं में रहा. चार्ली ने पर्दे पर अपनी भूमिका से सभी को अपना दीवाना बनाया, ठीक वैसे ही उनकी रियल लाइफ कुछ कम मजेदार नहीं रही.चार्ली चैपलिन, आप सभी ने ये मशहुर नाम तो सुना ही होगा. 16 अप्रैल 1889 को जन्मे चार्ली ने 30 -40 के दशकों में सिनेमा के पर्दे पर अपने नाम के झंडे फहराएं और उनका नाम कॉमेडियन जगत में काफी चर्चाओं में रहा. चार्ली ने पर्दे पर अपनी भूमिका से सभी को अपना दीवाना बनाया, ठीक वैसे ही उनकी रियल लाइफ कुछ कम मजेदार नहीं रही.    चार्ली ने पर्दे के सामने जितना अच्छा प्रदर्शन किया उतना ही अच्छा उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी में भी किरदार निभाया. चार्ली को द ग्रेट मिमिक्री आर्टिस्ट के रूप में पहचाना गया और इन्हे रियल लाइफ में प्लेबॉय कहा जाता था. दरअसल में चार्ली ने अपने लिए महिला फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा बनाई और इसी वजह से दुनिया की कई महिलाएं उन्ही की दीवानी बन गई, चार्ली को भी महिलाओं के साथ रहना काफी पसंद था और आप सभी को ये बात जानकार हैरानी होगी कि चार्ली को उनकी ज़िंदगी में कई प्रपोजल्स आए लेकिन उन्होंने सभी के दिल तोड़ दिए.    चार्ली ने अपनी ज़िंदगी में करीब 2000 महिलाओं के साथ संबंध बनाए और उन्होंने 3 बार शादी की. चार्ली सेक्स के दीवाने थे इसी वजह से उनकी दूसरी पत्नी ने उन्हें सेक्स मशीन तक कहा था. चार्ली को 18 से कम उम्र की लडकियां बहुत पसंद आती थी और वह अक्सर उन्ही के साथ रिश्ते बनाकर उन्हें छोड़ देते थे. चार्ली को 11 बच्चे हुए लेकिन किसी भी पत्नी से उन्होंने प्यार नहीं किया. पत्नी होने के बाद भी चार्ली के कई अफेयर्स रहे और उन्होंने कई लड़कियों के साथ सेक्स किया, और 25 December 1977 को चार्ली की मौत हो गई.

चार्ली ने पर्दे के सामने जितना अच्छा प्रदर्शन किया उतना ही अच्छा उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी में भी किरदार निभाया. चार्ली को द ग्रेट मिमिक्री आर्टिस्ट के रूप में पहचाना गया और इन्हे रियल लाइफ में प्लेबॉय कहा जाता था. दरअसल में चार्ली ने अपने लिए महिला फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा बनाई और इसी वजह से दुनिया की कई महिलाएं उन्ही की दीवानी बन गई, चार्ली को भी महिलाओं के साथ रहना काफी पसंद था और आप सभी को ये बात जानकार हैरानी होगी कि चार्ली को उनकी ज़िंदगी में कई प्रपोजल्स आए लेकिन उन्होंने सभी के दिल तोड़ दिए.

चार्ली ने अपनी ज़िंदगी में करीब 2000 महिलाओं के साथ संबंध बनाए और उन्होंने 3 बार शादी की. चार्ली सेक्स के दीवाने थे इसी वजह से उनकी दूसरी पत्नी ने उन्हें सेक्स मशीन तक कहा था. चार्ली को 18 से कम उम्र की लडकियां बहुत पसंद आती थी और वह अक्सर उन्ही के साथ रिश्ते बनाकर उन्हें छोड़ देते थे. चार्ली को 11 बच्चे हुए लेकिन किसी भी पत्नी से उन्होंने प्यार नहीं किया. पत्नी होने के बाद भी चार्ली के कई अफेयर्स रहे और उन्होंने कई लड़कियों के साथ सेक्स किया, और 25 December 1977 को चार्ली की मौत हो गई.

You May Also Like

English News