इस एक्टर ने 2000 से ज्यादा महिलाओं के साथ बनाये सम्बन्ध, और फिर…

पापुलर एक्टर-कामेडियन चार्ली चेपलीन की लाइफ के कुछ अनसुने किस्से आपको बताते हैं.चार्ली की लाइफ में कई ऐसे किस्से हैं जिनके बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते हैं. हालाकिं उनकी लाइफ में जो उनके रिश्ते की बात है उसके बारे में शायद कम लोग जानते है. इसलिए आज हम आपको बताते है की उनकी रील लाइफ जितनी चर्चा में रहती थी उसे कहीं ज्यादा उनकी रियल लाइफ की चर्चा रहती थी. दरअसल चार्ली ने अपनी जिंदगी में 2000 महिलाओं के साथ सम्बन्ध बनाये थे.
जी हाँ यह एक कटु सत्य है की चार्ली एक हास्य कलाकार के साथ इस बात के लिए भी चर्चा में रहते थे .उन्होंने अपनी जिंदगी में करीब 2000 से भी ज्यादा महिलाओं से सम्बन्ध बना थे. एक वेबसाईट की रिपोर्ट में यह सच सामने आया है, जिसमे बताया गया है की चार्ली ने हजारों महिलाओं के साथ सम्बन्ध बनाये थे. इस सच को चार्ली ने स्वीकार भी किया था.चार्ली के पिता चार्ल्स चैपलिन ने हन्ना (चार्ली की मां) से तब शादी की, जब वे पहले से ही एक बच्चे की मां थीं. दोंनों कॉन्सर्ट में गाया करते थे. हालांकि, इससे इतना पैसा नहीं मिलता था कि वे आराम की जिंदगी की जी सकें. बस दो वक्त का खाना नसीब हो जाता था.

जाहिर सी बात है  कॉन्सर्ट्स में शराब पीना और पिलाना आम बात थी, नतीजतन चार्ली के पिता को शराब की लत लग गई. इस कारण  वे फैमिली पर बराबर ध्यान नहीं देते थे.  ऐसे में चार्ली की मां हन्ना ने नए दोस्त बनाने शुरू किए. इनमें से वे लियो ड्राइडन नाम के शख्स के बहुत ज्यादा करीब आ गई थीं. और इसी तरह से उनके परिवारिक रिश्तों में दरारदती चली गयी और जिसके कारन चार्ली भी ऐसी आदतों से बच नहीं पाया.

You May Also Like

English News