2017 की सबसे घटिया फिल्‍म के लिए नामित हुई है प्रियंका चोपड़ा….

प्रियंका चोपड़ा अब ग्‍लोबल सेलेब्रिटीज के तौर पर जानी जाती हैं. उन्‍होंने न सिर्फ अमेरिकन टीवी जगत पर दस्‍तक दी है, बल्‍क‍ि हॉलीवुड करियर की शुरुआत भी कर चुकी हैं. लेकिन प्रियंका के लिए एक खबर अच्‍छी साबित नहीं हुई.2017 की सबसे घटिया फिल्‍म के लिए नामित हुई है प्रियंका चोपड़ा....

Big News: इस मशहूर एक्ट्रेस का निधन, शोक की लहर!

 प्रियंका चोपड़ा ने पिछले दिनों हॉलीवुड फिल्‍म बेवॉच की थी. इसके लिए वे काफी चर्चा में रहीं. लेकिन ये फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. अब ये फिल्‍म 38वें एनुअल गोल्‍डन रासबेरी अवॉर्ड्स में वर्स्‍ट फिल्‍म ऑफ द ईयर की कैटेगरी में नामित हुई है. प्रियंका ने इसमें विलेन विक्‍टोरिया का किरदार निभाया.

भारत में भी बेवॉच ने अच्‍छा प्रदर्शन नहीं किया था. इस फिल्‍म ने कुल 10 करोड़ रुपए बॉक्‍स ऑफिस पर कमाए थे. जबकि ये 948 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई थी. भले ही प्रियंका की ये फिल्‍म असफल साबित हुई हो, लेकिन ऐसा नहीं कि उन्‍हें हॉलीवुड में काम की कमी हो. इसके बाद उन्‍हें दो और फिल्‍में मिलीं. पहली फिल्‍म अ किड लाइक जैक जिसकी शूटिंग वे जल्‍द शुरू करेंगी और दूसरी इज नॉट इट रोमांटिक? भी उनके शेड्यूल में है.

बेवॉच की कहानी फ्लोरिडा के समंदर के किनारे बेवॉच टीम की है जिसके मुखिया मिच (ड्वेन जान्सन) हैं. एक बार सिटी काउंसिल ने मिच के टीम में मैट ब्राडी (जैक एफ्रान) की नियुक्ति की जिससे मिच ना खुश थे क्योंकि मैट अपने काम में लापरवाही बरतते आए हैं. लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब बीच के पास ड्रग्स के बैग्स पाए जाते हैं और मिच के शक की सुई विक्टोरिया लीड्स (प्रियंका चोपड़ा) के ऊपर जाकर रुक जाती है. अब किस तरह से मिच और उसकी पूरी टीम इस षड्यंत्र का पर्दाफाश करती है यही इस फिल्म में दिखाया गया है.

You May Also Like

English News