2017 के अंत में JIO को बड़ा झटका देने को टेलिकॉम कंपनियों ने पेश किए यह बंपर प्लान

साल 2017 खत्म होने को है। इस बीच टेलिकॉम कंपनियों ने रिलायंस जियो को झटका देने वाले टैरिफ प्लान पेश किए हैं।इस क्रम में आइडिया ने अपने 309 रुपये वाले मौजदा प्लान में 50 फीसद डाटा बढ़ा दिया है। इसमें अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉल्स और हर रोज 100 एसएमएस फ्री दिए जा रहे हैं।2017 के अंत में JIO को बड़ा झटका देने को टेलिकॉम कंपनियों ने पेश किए यह बंपर प्लान

Offer:Airtel ने यूजरों को दिया बड़ा तोहफा, जानिए क्या है?

आइडिया के 309 रुपये वाले अपग्रेटेड प्लान में 28 दिनों तक हर रोज 1.5 जीबी डेटा जिया जाएगा। अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स की सुविधा मिलती रहेगी।

बता दें कि आइडिया यूजर एक दिन में अधिकतम 250 मिनट फ्री में बाते कर सकता है। हफ्ते में यह सीमा एक हजार मिनट की है। निर्धारित सीमा से बाहर बात करने पर हर कॉल के लिए एक पैसे प्रति सेकेंड की दर से शुल्क देना होगा। 100 एसएमएस ही फ्री होंगे।

एयरटेल ने भी प्रीपेड प्रोमिस स्कीम के तहत प्रीपेड प्लान को फिर से लॉच किया है। इसमें  448 रुपये में 70 दिनों के लिए एक जीबी डाटा दे रही है।

एयरटेल ने रिलायंस जियो के 98 रुपये वाले प्लान को टक्कर देने के लिए 93 रुपये में रिचार्ज प्लान पेश किया है। इसमें अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स मिलेंगी। जिनमें रोमिंग और 10 दिन के लिए एक जीबी डाटा दिया जाएगा और हर रोज 100 एसएमएस भी फ्री मिलेंगे।

You May Also Like

English News