2017 में बॉलीवुड में होगी इन सेलेब किड्स की एंट्री, पहले से हैं फेमस

नई दिल्ली:  हर साल कई स्टार किड्स बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरूआत करते हैं। साल 2017 में कई स्टार किड्स बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी में हैं।

2017 में बॉलीवुड में होगी इन सेलेब किड्स की एंट्री, पहले से हैं फेमस

आने वाला साल 2017 में कई नए स्टार किड्स की लॉन्चिंग का होगा। सनी देओल के बेटे करन और सुनील शेट्टी के बेटे अहान को लॉन्च करने की घोषणा कर दी गई है। बॉलीवुड किंग शाहरूख खान का बेटा आर्यन खान अभी 17 साल के हैं, और लडकियों के बीच शाहरूख खान की तरह ही फेमस है।  श्री देवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी बॉलीवुड इंट्री के लिए खास तैयारी कर रही हैं। उनके फोटो शूट की एक नई तस्वीर सामने आई है। 

क्रिसमस के मौके पर इस अंदाज में दिखीं ये एक्ट्रेस …

आर्यन अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण इन दिनों लडकियों के बीच हॉट टॉकिंग प्वाइंट है। एक रिपोर्ट के अनुसार निर्माता और निर्देशक करण जौहर, सैफ अली खान की बेटी सारा अली को शाहरूख खान के बेटे आर्यन के साथ लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। यानि आर्यन 2017 में बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।
सन्नी देओल के बेटे करन देओल आगामी रोमांटिक फ्लिक पल पल दिल के पास के साथ बॉलीवुड में आगाज करने जा रहे है। हालांकि, इस फिल्म में करन के अपोजिट मुख्य भुमिका में कौन सी एक्टर्स होगी, यह तय नहीं किया जा सका है। इसलिए इनके पिताजी सन्नी देओल एक उपयुक्त एक्ट्रैस की तलाश में है। सन्नी का होम प्रोडक्शन विजेयता फिल्मस इस मूवी का निर्माण करेगा।
श्रीदेवी ने अपनी एक्टिंग स्किल के जरिए कई वर्षो तक बॉलीवुड पर राज किया था, अब उनकी बेटी जानह्वी कपूर भी अपनी मां के नक्शे कदम पर चलने के लिए तैयार है। 19 साल की जानह्वी अगले वर्ष 2017 में बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

You May Also Like

English News