2018 का पहला फोन आज लांच करेगा ASUS

आज कल समय के आभाव के कारण  बैटरी सेंट्रिक फोन की मांग काफी हद तक बढ़ गई है इसी को देखते हुए ताइवानी कम्पनी आसुस ने लोगों की मांगों को देखते हुए अपना नया फ़ोन लांच करने का मन बनाया है. आज यानी 23 अप्रेल को आसुस कम्पनी जेनफोन मैक्स प्रो M1 लांच करने जा रही है. इस लॉन्चिंग का ऐलान आसुस ने फ्लिपकार्ट से हुई पार्टनरशिप के बाद किया है. आज कल समय के आभाव के कारण  बैटरी सेंट्रिक फोन की मांग काफी हद तक बढ़ गई है इसी को देखते हुए ताइवानी कम्पनी आसुस ने लोगों की मांगों को देखते हुए अपना नया फ़ोन लांच करने का मन बनाया है. आज यानी 23 अप्रेल को आसुस कम्पनी जेनफोन मैक्स प्रो M1 लांच करने जा रही है. इस लॉन्चिंग का ऐलान आसुस ने फ्लिपकार्ट से हुई पार्टनरशिप के बाद किया है.     आसुस के लांच होने वाले फ़ोन की तस्वीरें लॉन्चिंग से पहले वायरल हो चुकी है, रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें 6 इंच का डिस्प्ले दिया गया जो 18:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ के साथ है, साथ ही ड्यूल कैमरा, फिंगरप्रिंट सेंसर भी इस फ़ोन में दिया गया है. इसके अलावा जेनफोन मैक्स प्रो M1 में 4 जीबी रैम डुअल सिम स्लॉट दिए जा सकते हैं. खबर है कि आसुस जेनफोन मैक्स प्रो M1 का 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी लॉन्च कर सकता है. इसमें 16 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा होगा जो पोट्रेट मोड के साथ आ सकता है वहीं 16 मेगापिक्सल का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा. साथ ही इसमें फेस-अनलॉक फीचर भी दिए जा सकते है.    इस स्मार्टफोन का ग्लोबल लॉन्च इवेंट सोमवार को दिल्ली में होगा. आज दोपहर 12.30 से शुरु होने वाले इस इवेंट का लाइव स्ट्रीम कंपनी के यूट्यूब चैनस और फेसबुक पेज पर देखा जा सकता है. इस स्मार्टफोन को लेकर अबतक जो खबर है उसके मुताबिक ये 5000mAh की दमदार बैटरी और स्टॉक एंड्रॉयड ओएस के साथ आ सकता है.

आसुस के लांच होने वाले फ़ोन की तस्वीरें लॉन्चिंग से पहले वायरल हो चुकी है, रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें 6 इंच का डिस्प्ले दिया गया जो 18:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ के साथ है, साथ ही ड्यूल कैमरा, फिंगरप्रिंट सेंसर भी इस फ़ोन में दिया गया है.
इसके अलावा जेनफोन मैक्स प्रो M1 में 4 जीबी रैम डुअल सिम स्लॉट दिए जा सकते हैं. खबर है कि आसुस जेनफोन मैक्स प्रो M1 का 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी लॉन्च कर सकता है. इसमें 16 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा होगा जो पोट्रेट मोड के साथ आ सकता है वहीं 16 मेगापिक्सल का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा. साथ ही इसमें फेस-अनलॉक फीचर भी दिए जा सकते है.

इस स्मार्टफोन का ग्लोबल लॉन्च इवेंट सोमवार को दिल्ली में होगा. आज दोपहर 12.30 से शुरु होने वाले इस इवेंट का लाइव स्ट्रीम कंपनी के यूट्यूब चैनस और फेसबुक पेज पर देखा जा सकता है. इस स्मार्टफोन को लेकर अबतक जो खबर है उसके मुताबिक ये 5000mAh की दमदार बैटरी और स्टॉक एंड्रॉयड ओएस के साथ आ सकता है.

You May Also Like

English News