2018 की सबसे खूबसूरत महिला बनी ये दो बच्चों की मां

मशहूर पीपुल मैगजीन हर साल सबसे सूंदर महिलाओं के नाम की घोषणा करता है. हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी हाल ही में इस मैगज़ीन ने खूबसूरत महिलाओं के नाम का खुलासा किया हैं. पीपुल मैगज़ीन ने साल 2018 के विशेष अंक ‘द ब्यूटीफुल इश्यू’ के तहत दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला ‘एलि‍सा बर्थ मोरे’ को चुना है. एलिसा एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ-साथ सॉन्ग राइटर भी हैं.मशहूर पीपुल मैगजीन हर साल सबसे सूंदर महिलाओं के नाम की घोषणा करता है. हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी हाल ही में इस मैगज़ीन ने खूबसूरत महिलाओं के नाम का खुलासा किया हैं. पीपुल मैगज़ीन ने साल 2018 के विशेष अंक 'द ब्यूटीफुल इश्यू' के तहत दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला 'एलि‍सा बर्थ मोरे' को चुना है. एलिसा एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ-साथ सॉन्ग राइटर भी हैं.  एलिसा की सिंगिंग के साथ-साथ हर कोई उनकी खूबसूरती का भी दीवाना हैं. उनका एक 15 महीने का बेटा जैमिसन मून और 6 साल की बेटी विलो सेग भी है. एलिसा को देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लगता कि वो बच्चों की माँ भी हैं. पीपुल मैगज़ीन के कवर पेज पर एलिसा का उनके दोनों बच्चों के साथ फोटो भी छपा है.  मैगज़ीन के एडिटर-इन-चीफ जेस केगले ने एलिसा के बारे में कहा कि, वो बहुत खूबसूरत होने के साथ-साथ एक ईमानदार महिला हैं, इसके अलावा एलिसा मां, एक परफॉर्मर और रोल-मॉडल भी हैं इसलिए उन्हें चुना गया. एलिसा की तारीफ करते हुए केगले ने कहा कि, वो आकर्षक और प्यारी तो हैं ही लेकिन सही मायने में एलिसा एक बड़ी एंटरटेनर भी हैं.  बता दें पीपुल मैगज़ीन के खूबसूरत महिल की लिस्ट में कुल 70 महिलाओं के नाम थे जिसमे से एलिसा को सवर्प्रथम चुना गया.

एलिसा की सिंगिंग के साथ-साथ हर कोई उनकी खूबसूरती का भी दीवाना हैं. उनका एक 15 महीने का बेटा जैमिसन मून और 6 साल की बेटी विलो सेग भी है. एलिसा को देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लगता कि वो बच्चों की माँ भी हैं. पीपुल मैगज़ीन के कवर पेज पर एलिसा का उनके दोनों बच्चों के साथ फोटो भी छपा है.

मैगज़ीन के एडिटर-इन-चीफ जेस केगले ने एलिसा के बारे में कहा कि, वो बहुत खूबसूरत होने के साथ-साथ एक ईमानदार महिला हैं, इसके अलावा एलिसा मां, एक परफॉर्मर और रोल-मॉडल भी हैं इसलिए उन्हें चुना गया. एलिसा की तारीफ करते हुए केगले ने कहा कि, वो आकर्षक और प्यारी तो हैं ही लेकिन सही मायने में एलिसा एक बड़ी एंटरटेनर भी हैं.

बता दें पीपुल मैगज़ीन के खूबसूरत महिल की लिस्ट में कुल 70 महिलाओं के नाम थे जिसमे से एलिसा को सवर्प्रथम चुना गया.

You May Also Like

English News