2018 में लॉन्च होने वाले iPhone होंगे तीन कैमरे, इस तारीख को फोन होगा लॉन्च

आखिरकार हम उस साल में आ चुके हैं जहां अगले आईफोन को लेकर कई अफवाहें आ रही हैं. तो वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि क्या अगले आईफोन में तीन कैमरे होंगे? फोन का डिस्प्ले कैसा होगा? फोन की कीमत कितनी होगी? आपको बता दें कि जिस दिन से आईफोन X लॉन्च हुआ है उसके अगले दिन से ही यूजर्स नेक्स्ट आईफोन को लेकर काफी उत्साहित हैं और अलग अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन कई टिप्सटर्स ऐसे हैं जिन्होंने इस साल के आईफोन पर ट्रैक रखा और लीक की जानकारी दी. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि तीन महीने बाद नेक्स्ट आईफोन में कैसे फीचर्स होंगे और फोन में क्या होगा खास.आखिरकार हम उस साल में आ चुके हैं जहां अगले आईफोन को लेकर कई अफवाहें आ रही हैं. तो वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि क्या अगले आईफोन में तीन कैमरे होंगे? फोन का डिस्प्ले कैसा होगा? फोन की कीमत कितनी होगी? आपको बता दें कि जिस दिन से आईफोन X लॉन्च हुआ है उसके अगले दिन से ही यूजर्स नेक्स्ट आईफोन को लेकर काफी उत्साहित हैं और अलग अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन कई टिप्सटर्स ऐसे हैं जिन्होंने इस साल के आईफोन पर ट्रैक रखा और लीक की जानकारी दी. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि तीन महीने बाद नेक्स्ट आईफोन में कैसे फीचर्स होंगे और फोन में क्या होगा खास.   एक नहीं, दो नहीं, बल्कि तीन आईफोन हो सकते है लॉन्च   पिछले साल की तरह इस साल एपल ऐसी योजना बना रहा है कि वो एक साथ एक नहीं बल्कि तीन नए आईफोन लॉन्च करेगा. इसमें एक होगा सेकेंड जेनरेशन आईफोन X जिसमें 5.8 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले होगा. दूसरा होगा आईफोन एक्स प्लस जो 6.5 इंच के ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आएगा. वहीं तीसरे डिवाइस को लेकर ये कहा जा रहा है कि एपल इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले दे सकता है.आईफोन पूरी तरह से LCD डिस्प्ले के साथ आएगा तो वहीं तीनों फोन में एड्ज तो एड्ज स्क्रीन फीचर दिया जाएगा.   तीन रियर कैमरा   अफवाहों पर अगर यकीन करें तो फोन में तीन रियर कैमरा दिया जाएगा. तो वहीं 2018 का सबसे महंगा फोन आईफोन ही होगा जो तीन कैमरे के साथ आएगा.   आईफोन 2018 की कीमत   कोई भी कंपनी फोन की कीमत को इतना संभाल कर नहीं रखती जितना एपल रखता है लेकिन फिर भी फोन की कीमत को लेकर कुछ लीक्स सामने आए हैं. मशहूर एपल एनालिस्ट मिंग ची को ने आईफोन 2018 की कीमत को लेकर खुलासा किया. उन्होंने कहा कि अगले आईफोन की कीमत 60,777 रूपये से लेकर 67,530 रूपये तक हो सकती है. वहीं सबसे सस्ते आईफोन की कीमत 40,518 रूपये से लेकर 47,271 रूपये तक हो सकती है. वहीं तीसरे आईफोन की कीतम, 54, 024 रूपये से लेकर 60,777 रूपये तक हो सकती है.   लॉन्च की तारीख और दूसरी जानकारी   एपल पहले की तरह ही अपने अगले आईफोन को सितंबर 2018 में ही लॉन्च करेगा. हालांकि पिछले साल आईफोन को जहां सितंबर में लॉन्च किया गया था कि वहीं फोन नवंबर के महीने में सेल पर गया था. लेकिन इस बार सारे आईफोन सितंबर के महीने में ही लॉन्च किए जाएंगे.

एक नहीं, दो नहीं, बल्कि तीन आईफोन हो सकते है लॉन्च

पिछले साल की तरह इस साल एपल ऐसी योजना बना रहा है कि वो एक साथ एक नहीं बल्कि तीन नए आईफोन लॉन्च करेगा. इसमें एक होगा सेकेंड जेनरेशन आईफोन X जिसमें 5.8 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले होगा. दूसरा होगा आईफोन एक्स प्लस जो 6.5 इंच के ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आएगा. वहीं तीसरे डिवाइस को लेकर ये कहा जा रहा है कि एपल इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले दे सकता है.आईफोन पूरी तरह से LCD डिस्प्ले के साथ आएगा तो वहीं तीनों फोन में एड्ज तो एड्ज स्क्रीन फीचर दिया जाएगा.

तीन रियर कैमरा

अफवाहों पर अगर यकीन करें तो फोन में तीन रियर कैमरा दिया जाएगा. तो वहीं 2018 का सबसे महंगा फोन आईफोन ही होगा जो तीन कैमरे के साथ आएगा.

आईफोन 2018 की कीमत

कोई भी कंपनी फोन की कीमत को इतना संभाल कर नहीं रखती जितना एपल रखता है लेकिन फिर भी फोन की कीमत को लेकर कुछ लीक्स सामने आए हैं. मशहूर एपल एनालिस्ट मिंग ची को ने आईफोन 2018 की कीमत को लेकर खुलासा किया. उन्होंने कहा कि अगले आईफोन की कीमत 60,777 रूपये से लेकर 67,530 रूपये तक हो सकती है. वहीं सबसे सस्ते आईफोन की कीमत 40,518 रूपये से लेकर 47,271 रूपये तक हो सकती है. वहीं तीसरे आईफोन की कीतम, 54, 024 रूपये से लेकर 60,777 रूपये तक हो सकती है.

लॉन्च की तारीख और दूसरी जानकारी

एपल पहले की तरह ही अपने अगले आईफोन को सितंबर 2018 में ही लॉन्च करेगा. हालांकि पिछले साल आईफोन को जहां सितंबर में लॉन्च किया गया था कि वहीं फोन नवंबर के महीने में सेल पर गया था. लेकिन इस बार सारे आईफोन सितंबर के महीने में ही लॉन्च किए जाएंगे.

You May Also Like

English News