पढि़ए ! अगर दोस्ती निभानी है तो दोस्तों से कभी इन बातों को न करें शेयर

लखनऊ : दोस्ती एक ऐसा रिश्ता है जो अगर सही से निभाया जाये तो पूरी जिंदगी काम आता है। लेकिन दोस्ती के भी कुछ वसूल होते हैं। आप को अगर अपनी दोस्ती लम्बे समय तक चलानी है कि ध्यान रखे कि जिंदगी की बातों ऐसी हैं जिनको कभी भी दोस्तों से शेयर नहीं करना चाहिए। आइयें हम आपको बताते हैं कि वह कौन सी बातें हैं, जिनको नहीं किया जाना चाहिए

 

अपने पार्टनर के बारे में प्राइवेट डिटेल्स
पार्टनर के साथ आपका रिश्ता बेहद ही निजी मसला है। अगर आपका पाटर्नर आपको कुछ बताता है तो वो नहीं चाहता कि आप उसे किसी और से शेयर करें। अगर आप किसी से भी अपने पार्टनर से संबंधित बातें शेयर करते हैं तो आप अपने पार्टनर का विश्वास तोड़ रहे हैं।

किसी भी मुद्दे पर पार्टनर की असहमति.
किस रिलेशनशिप में नोकझोंक या असहमति नहीं होती। लेकिन हर बातें अपने अपने दोस्तों से कहें ये तो जरूरी है। अगर आप अपने दोस्तों से ये बातें बताएंगे तो वो आपको आपके पार्नर से ब्रेकअप की सलाह दे सकते हैं। ये जरूरी से कि आप अपने पार्टनर से होने वाली बातों को अपने तक ही सीमित रखें।

इंटीमेसी स्टफ.
अपने सेक्स लाइफ के बारे में अपने दोस्तों को बताने से भी बचना चाहिए। आपका कितना भी खास दोस्त क्यों न हो लेकिन उसकी जबान भी किसी के सामने फिसल सकती है। जब ये बात आपके सामने आएगी तो आपको बुरा लगेगा और दोस्ती में दरार भी पड़ सकती है।
अपनी खुशनुमा रिलेशनशिप के बारे में.
क्या आपका रिलेशनशिप बहुत ही अच्छा चल रहा है, और आपको लगता है कि इसे आपको अपने दोस्तों से बताना चाहिए। किसी के साथ रिलेशनशिप में होना और समय बीतने के साथ इसमें और भी गहराई आना कुछ ही लकी लोगों की जिंदगी में होता है। इसे दूसरों से शेयर करने से बचें। आप खुद सोचिए जब आप सिंगल थे और आपका कोई दोस्त अपनी खुशनुमा रिलेशनशिप के बारे में आपको बताता था तो आपको कैसा लगता था।

You May Also Like

English News