21 मई को लॉन्च होगा सैमसंग GALAXY J6

सैमसंग जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन पेश कर सकती है. कंपनी मुंबई में 21 मई को एक इवेंट भी आयोजित करने जा रही है. ऐसा अनुमान है कि कंपनी गैलेक्सी A और गैलेक्सी J को लॉन्च कर सकती है. फोन कि चर्चा इंटरनेट पर चल रही है. गैलेक्सी J को लेकर कंपनी ने ट्विटर पर जानकारी दी है. सैमसंग फोन को इस महीने की 21तारीख को लॉन्च करेगी. बताया जा रहा है कि लॉच होने के बाद ये फोन अगले दिन से बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध भी रहेगा.  सैमसंग जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन पेश कर सकती है. कंपनी मुंबई में 21 मई को एक इवेंट भी आयोजित करने जा रही है. ऐसा अनुमान है कि कंपनी गैलेक्सी A और गैलेक्सी J को लॉन्च कर सकती है. फोन कि चर्चा इंटरनेट पर चल रही है. गैलेक्सी J को लेकर कंपनी ने ट्विटर पर जानकारी दी है. सैमसंग फोन को इस महीने की 21तारीख को लॉन्च करेगी. बताया जा रहा है कि लॉच होने के बाद ये फोन अगले दिन से बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध भी रहेगा.     फोन को कंपनी कुछ नए फीचर्स के साथ पेश करेगी. कंपनी ने ट्विटर पर फोन से संबंधित एक वीडियो भी पोस्ट किया है. वीडिओ से पता चलता है कि फोन में इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया है.  फोन ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 7870 प्रोसेसर पर चलेगा.  यूजर्स को 2 जीबी और 3 जीबी के रैम में भी खरीद सकते है. बेहतर बैटरी बैकअप के लिए फोन में 3000 एमएएच की बैटरी पावर दी गई है. फोन के स्टोरेज कि बात करें तो फोन 32 GB और 64 GB स्टोरेज का विकल्प मिलेगा. सेल्फी के लिए फोन में  8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. 

फोन को कंपनी कुछ नए फीचर्स के साथ पेश करेगी. कंपनी ने ट्विटर पर फोन से संबंधित एक वीडियो भी पोस्ट किया है. वीडिओ से पता चलता है कि फोन में इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया है.  फोन ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 7870 प्रोसेसर पर चलेगा.

यूजर्स को 2 जीबी और 3 जीबी के रैम में भी खरीद सकते है. बेहतर बैटरी बैकअप के लिए फोन में 3000 एमएएच की बैटरी पावर दी गई है. फोन के स्टोरेज कि बात करें तो फोन 32 GB और 64 GB स्टोरेज का विकल्प मिलेगा. सेल्फी के लिए फोन में  8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

You May Also Like

English News