क्या अब जानते हैं ? कि लड़कियों को किन दिनों में पंसद आता है सेक्स

लखनऊ : सेक्स हर इंसान की जिंदगी में अहम भूमिका अदा करता है। हर किसी को अलग-अलग समय पर सेक्स का जरुरत पड़ती है। क्या आप महिलाओं और युवतियों किसी समय सेक्स करना पसंद करती है। शायद आप को इस बात का पता नहीं होगा। आईये हम आप को इस बात से रूबरू कराते हैं।

वाली बात निकल कर सामने आयी वह भी कि लड़कियों को मासिक यानि पीरियडस पूरा होने के पांच से सात दिनों तक यौन संबंध बनाना ज्यादा अच्छा लगता है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि मासिक पूरा होने के बाद युवतियों में सेक्स के लिए उत्तेजित करने वाले हार्मोन्स ज्यादा सक्रिय रहते हैं। इस अध्ययन में युवतियों ने बताया है कि उन्हें मासिक के पांच से सात दिनों तक सेक्स करना बहुत पसंद होता है।

अध्ययन से जुड़े एक शोधकर्ता ने कहा कि हमारी टीम ने यह अध्ययन कई महीनों की कड़ी मेहनत के बाद पूरा किया है। इसमें पाया गया है कि महिलाओं में मासिक के पांच व सात दिनों तक यौन संबंध बनाना बहुत पसंद होता है। वे इन दिनों भरपूर यौन संबंध बनाना चाहती हैं। इतना ही नहीं युवतियों के साथ मासिक के पांच से सात दिनों तक किया गए इस सेक्स की वजह से पति और पत्नियों के बीच वैवाहिक संबंध भी बेहतर बनते है। भविष्य में भी दोनों के बीच यौन संबंध को लेकर ज्यादा नजदीकियां आती हैं।

सभार-नईदुनिया

You May Also Like

English News