22 मार्च 2018, गुरुवार का राशिफल: आज इन राशियों पर साईंबाबा की होने वाली कृपा…

मेष (Aries): आज के दिन अपने निजी विचारों को छोड़कर अन्य विचारों को अपनाने की गणेशजी आपको सलाह देते हैं। घर के तथा परिजनों के कार्य करते समय आपको समाधानकारी व्यवहार अपनाना उचित रहेगा। खर्च पर संयम रखें।22 मार्च 2018, गुरुवार का राशिफल: आज इन राशियों पर साईंबाबा की होने वाली कृपा...वृष (Taurus): आप आर्थिक जिम्मेदारियों के प्रति आज ध्यान देंगे तथा उसका आयोजन भी कर सकेंगे। आर्थिक लाभ होने की संभावनाएं हैं। मन में उत्साह तथा विचारों की स्थिरता के कारण सभी कार्य आप अच्छी तरह से कर सकेंगे। 

मिथुन (Gemini): आवेश और उग्रता के कारण किसी से तकरार न हो जाए, इसका ध्यान रखें। स्वास्थ्य के विषय में चिंता होगी, धनहानि एवं मानहानि हो सकती है। परिजनों के साथ कलह होने की संभावना है। आज खर्च अधिक होगा। 

कर्क (Cancer): आज का दिन आपके लिए लाभकारी है। नौकरी और व्यापार में भी लाभ के संकेत हैं। मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय बिता सकते हैं। जो लोग अविवाहित हैं, उनके लिए आज विवाह का योग हैं। आय के साधनों में वृद्धि होगी। 

सिंह (Leo): आपके कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव आज बढ़ेगा। उच्च अधिकारियों पर आपके कार्य का सकारात्मक असर होने से आप पर प्रसन्न रहेंगे। पिता के साथ संबंध प्रेमपूर्ण रहेंगे और उनसे लाभ भी होगा। 

कन्या (Virgo): आज के दिन आपको कुछ अतिरिक्‍त मेहनत करनी होगी। शारीरिक स्फूर्ति का अभाव रहने से थकान का अनुभव होगा, जिससे कार्य धीमी गति से पूर्ण होंगे। संतान के स्वास्थ्य के विषय में चिंता और उनके साथ मतभेद भी हो सकता है। 

तुला (Libra): किसी के साथ वाद-विवाद या झगड़ा न करें। वाणी पर संयम रखें। गुप्त शत्रुओं से भी सावधान रहें। स्वास्थ्य का ध्यान रखिएगा। अचानक धनलाभ होने की संभावना है। 

वृश्चिक (Scorpio): आज का दिन आपके लिए मनोरंजन का दिन है। मित्रों के साथ पार्टी या पिकनिक में आज का दिन बहुत अच्छी तरह से बीतेगा। वस्त्राभूषण, वाहन तथा भोजन का सुख प्राप्त होगा। आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। 

धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए बहुत अनुकूल है। बंधु-बांधवों के साथ आप का व्यवहार अच्छा रहेगा। नए कार्यों की शुरुआत के लिए समय अच्छा है। मित्रों एवं स्नेहीजनों से मुलाकात होगी। छोटे प्रवास पर जा सकते हैं। 

मकर (Capricorn): आज के दिन शारीरिक रूप से आलस्य, थकान रहने के कारण अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। मानसिक रूप से भी चिंता सताएंगी। आर्थिक रूप से दिन लाभदायी है। घर के लोगों और मित्रों के साथ सैर-सपाटे पर जा सकते हैं। 

कुंभ (Aquarius): अधिक भावुकता के कारण मन में अस्वस्थता का अनुभव हो सकता है। सामाजिक रूप से सम्मान भंग न हो, इसका ध्यान रखिएगा। घर और संपत्ति से जुडे़ कार्यों में आज संभलकर चलने का समय है। माता से लाभ होगा। 

मीन (Pisces): आवश्यक निर्णय लेने के लिए आज का दिन शुभ है। सृजनात्मक शक्ति में वृद्धि होगी। विचारों में स्थिरता तथा मन में दृढ़ता रहने से आप अपना कार्य बहुत अच्छी तरह से कर सकेंगे। मित्रों के साथ प्रवास-पर्यटन का आयोजन करेंगे। 

You May Also Like

English News