23 दिन बाद ट्विटर पर फिर लौटे ऋषि कपूर, वजह है लड़ाई-झगड़ा

बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर आखिरकार 23 दिन बाद सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर वापस लौट ही आए। उन्होंने ट्विटर पर वापस लौटते ही ट्वीट किया कि मैंने मस्ती और झगड़ों को बहुत मिस किया। रविार को किए इस ट्वीट पर लिखा है, ‘हेलो, आपको बताना है कि मैं 23 दिनों के बाद वापस आ गया हूं। आपको, मस्ती और झगड़ों को मिस किया।’ बता दें कि इससे पहले उन्होंने 29 मार्च को अपनी आखिरी ट्वीट किया था।23 दिन बाद ट्विटर पर फिर लौटे ऋषि कपूर, वजह है लड़ाई-झगड़ाबता दें कि ऋषि कपूर अक्सर अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर विवादों में रहे हैं और इसी वजह से उन्होंने खुद को इससे दूर करने का फैसला किया था लेकिन वह इससे ज्यादा दिन तक दूरी नहीं बनाए रख पाए। ऋषि जल्द ही फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में अमिताभ के साथ नजर आएंगे।

गौरतलब है कि ऋषि कपूर के खिलाफ ट्विटर पर अश्लील वीडियो पोस्ट करने के मामले में एफआईआर दर्ज हुई थी। ‘जय हो फाउंडेशन’ एनजीओ के अध्यक्ष अफरोज मलिक ने कहा था, ‘हम आपसे पोस्को के तहत ट्विटर अकाउंट पर नाबालिग बच्चे की नग्न, अश्लील तस्वीर पोस्ट करने के लिए ऋषि कपूर के खिलाफ मामला दर्ज करने और आईटी एक्ट लगाने का अनुरोध करते हैं।’ इस संबंध में शिकायत बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स की साइबर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है।

ऋषि कपूर ने हाल ही में अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए मीडिया से कहा था, ‘हम इस फिल्म में 27 साल बाद काम कर रहे हैं लेकिन जब भी हम सेट पर वक्त बिताते तो रिहर्सल करना शुरू कर देते। हमने इन सालों में अपने बीच कभी अंतर महसूस नहीं किया।’

ऋषि ने कहा था कि मुझे गर्व है कि मैं पिछले 44 साल से अमिताभ के साथ काम कर रहा हूं। हमारी पहली फिल्म ‘कभी कभी’ 1976 में और आखिरी फिल्म अजूबा (1991) आई थी, जिसमें हमने साथ साथ काम किया था।” हमने एक साथ ‘नसीब’, ‘कभी कभी’, ‘अमर अकबर एंथनी’ और ‘कुली’ जैसी फिल्में दी हैं।

You May Also Like

English News