23 दिसंबर, शनिवार का राशिफल: आज इन राशि वालों को मिल सकती है खुशखबरी…

मेष (Aries): व्यवसायी और व्यापारीवर्ग के लिए समय अनुकूल नहीं है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। सांसारिक प्रश्नों और विषयों के लिए आप आज उदासीनवृत्ति से व्यवहार करेंगे तो अच्छा रहेगा। अदालती कार्यवाही से संभलकर चलिएगा।23 दिसंबर, शनिवार का राशिफल: आज इन राशि वालों को मिल सकती है खुशखबरी...वृष (Taurus): आप का मान-सम्मान बढेगा और धनलाभ होने के संकेत गणेशजी आप को देते हैं। प्रत्येक कार्य सरलतापूर्वक संपन्न होगा। आज आपका मन कुछ अधिक भावनाशील रहेगा। चर्चा और विवाद से दूर रहिएगा।

मिथुन (Gemini): सामाजिक रूप से ख्याति प्राप्त होने से आज व्यवसायिक, आर्थिक तथा सामाजिक रूप से लाभदायी दिन है। मध्याहन के बाद सावधानी बरतने की सलाह गणेशजी देते हैं। स्वास्थ्य को संभालिएगा। वाहन चलाते समय भी सावधानी रखिएगा।

कर्क (Cancer): आप का मान-सम्मान बढेगा और धनलाभ होने के संकेत गणेशजी आप को देते हैं। प्रत्येक कार्य सरलतापूर्वक संपन्न होगा। आज आपका मन कुछ अधिक भावनाशील रहेगा। चर्चा और विवाद से दूर रहिएगा। 

सिंह (Leo): व्यापार के विस्तृतिकरण के हेतु धन का आयोजन करने के लिए बहुत अनुकूल दिन है ऐसा गणेशजी कहते हैं। व्यावसायिकों को अपनी अध्यक्षता के नीचे रहे लोगों से व्यावसायिक लाभ होगा। धनप्राप्ति का प्रबल योग है। 

कन्या (Virgo): गणेशजी के आशीर्वाद से आपको आर्थिक रूप से लाभ होने की संभावना है। नए कार्य का प्रारंभ करने के लिए समय शुभ है। प्रियजनों के साथ मुलाकात होगी। आपके विरोधियों पर आप विजय प्राप्त कर सकेगें। 

तुला (Libra): मानसिक और शारीरिक रूप से कुछ व्यग्रता का अनुभव करेगें। स्थायीवा के साथ संबंधों में कुछ कड़वाहट उत्पन्न हो सकती है। व्यावसायिक क्षेत्र में आज आपके कार्य की बहुत प्रशंसा होगी। कार्य बहुत सरलता से पूरे होंगे। 

वृश्चिक (Scorpio): आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थ रहेंगे। आर्थिक रूप से हानि हो सकती है। परिवार के सदस्यों के साथ तूतू-मैंमैं हो सकती है और इससे मन में ग्लानि बढेगी। माता का स्वास्थ्य बिगडेगा। 

धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं कि भविष्य के लिए आर्थिक योजना बनाने के लिए समय अच्छा है। एकाग्रतापूर्वक कार्य करने से कार्य में सफलता अवश्य मिलेगी। आज माता के स्वास्थ्य के विषय में चिंता रहेगी। 

मकर (Capricorn): आज शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा तथा मानसिक रूप से भी प्रसन्नता रहेगी। काल्पनिक दुनिया की सैर द्वारा आप आपकी सृजनशक्ति में नयापन का संचार करेंगे। साहित्यकला के क्षेत्र में भी आप अपनी सृजनात्मकता प्रस्तुत करेंगे। 

कुंभ (Aquarius): आज मानसिक रूप से धार्मिक भावनाओं का उदय अधिक होगा। आपको मित्रों और स्वजनों के साथ घूमने-फिरने से आनंद प्राप्त होगा। खर्च अधिक होगा। ईश्वर की आराधना आप के मन को शांति प्रदान करेगी। 

मीन (Pisces): आज सावधानी बरतने की सलाह गणेशजी आप को देते हैं। दुर्घटना से भी बचकर चलिएगा। बाहर के खान-पान की आदत के कारण स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना है। व्यवसाय में भी संभलकर चलने की गणेशजी सलाह देते हैं। 

You May Also Like

English News