23 अगस्त दिन बुधवार का राशिफल: आज इन राशियों के लिये होगा शुभ ही शुभ…!

 23 अगस्त दिन बुधवार आज आपका दिन मंगलमय हो!

 23 अगस्त दिन बुधवार का राशिफल: आज इन राशियों के लिये होगा शुभ ही शुभ...!

जानिए आज का राशिफल…

 

मेष:

गणेश जी कहते हैं आज आपके प्रेम संबंधों मे मधुरता आएगी। विरोधी परास्त होंगे। धनलाभ होगा। आज आपकी निजी योजना को बल मिलेगा। भाग्य आपके साथ है और सफलता आपके कदम चूमेगी। आज अपने से छोटों की गलतियों को माफ करेंगे जिससे मन में प्रसन्नता रहेगी। आर्थिक क्षेत्र में किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी। आज रोमांस आपके दिलो-दिमाग पर छाया रहेगा। आज अपने जीवनसाथी से झगड़ा करने से बचें। आज संपत्ति संबंधी कार्य बनेंगे, कार्यक्षेत्र में अनुभवी जन सहयोग देंगे।

वृषभ:

आज आप का दिन भाग दौड़ भरा हो सकता है। आज आप कोई उत्सव मनाने के लिए तैयार हो जाइए। दोस्त और रिश्तेदार इकट्ठे हो कर खूब मजे करेंगे। अधिक काम करने से बचें और पूर्ण आराम लें। कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है। आज अपने रिश्तों को समय दें। किसी भी प्रकार के विवाद से बचें। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता के योग बन रहे है। विरोधी परास्त होंगे। व्यवसाय में आर्थिक तंगी बनी रह सकती हैं। पारिवारिक तनाव न लें। असावधानी से पैसे संबंधी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

मिथुन:

आज आपको घर वालों व मित्रों के नकारात्मक स्वभाव को ले कर आपको थोड़ा सतर्क रहना चाहिए। आज लंबे समय से चले आ रहे प्रेम संबंधों को नया रूप देने के लिए अच्छा मौका है। भाग्य आपके साथ है। प्रेम-जीवन में आशा की नयी किरण आयेगी। ये शायद कोई छोटी सी बात हो लेकिन आने वाले समय में ये आपके रिश्तों में कड़वाहट पैदा कर सकती है। अपने उत्साह के साथ आप आसपास हर किसी को प्रभावित करने में भी सक्षम होंगे। आज बेकार के झगड़ों से बचें।

कर्क:

आप को पारिवारिक उलझनों का सामना करना पड़ सकता है। ईश्वर पर पूर्ण विश्वास रखें आपका कार्य अवश्य सफल होगा। पिछले कुछ समय से जिन गलतफहमियों की वजह से आपके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे, आज वह दूर हो सकते हैं। अपने आहार पर नियंत्रण रखें। और चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। व्यवसाय में उन्नति होगी। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा।किसी विशेष व्यक्ति से सहयोग मिलने की उम्मीद है। अपने जीवन में नकारात्मकता लाने वाले लोगों से दूर रहें।

सिंह:

आज आपको अकेलेपन का एहसास होगा। अपने साथी को भावनात्मक तौर पर ब्लैकमेल करने से बचें। धन, सम्मान, यश, कीर्ति में वृध्दि होगीं। व्यवसाय में पदोन्नति के योग है। आपका प्रत्येक कार्य सफल होने के साथ-साथ पूर्ण भी होगा। माता से संबंध अच्छा रहेगा। मानसिक शांति प्राप्त करने के लिए कहीं घूमने जाएं या कोई अच्छी सी किताब भी पढ़ सकते हैं। आप अपने काम पर ध्यान दें और इस बात को ध्यान रखें कि आप अपने प्रयासों से किसी भी समस्या को हल कर सकते हैं।

कन्या:

आज आपको पूर्व में की गई मेहनत का फल मिलेगा। दिन की शुरुआत में कुछ रुकावटें आ सकती हैं। सामाजिक मेल-मिलाप आपको व्यस्त रखेगा। आज आपको आर्थिक योजना मैं लाभ मिलेगा। पड़ोसी से तनाव मिल सकता है। आज विद्यार्थियों का मन किताबों से हट कर अपने दोस्तों के साथ मजे करने को करेगा। जो लोग रात दिन एक करके मेहनत कर रहे थे वो थोड़ा आराम कर सकते हैं। आप अपनी कोशिशों में कामयाबी पा सकते हैं। सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केन्द्रित करने की जरूरत है।

तुला:

अचानक सेहत बिगड़ सकती है और कई जरूरी काम भी रुक सकते हैं। टेंशन कम से कम लें। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। किसी भी व्यक्ति के साथ बौद्धिक चर्चा या वाद-विवाद न कीजिएगा। आपके मित्र पक्ष में खड़े रहकर आपकी मदद करते नजर आएंगे। आपका आज का दिन सुख-शांतिपूर्वक बीतेगा। पारिवारिक जीवन में भी आनंद छा जायेगा। शारीरिक और मानसिक स्वस्थता प्राप्त होगी। प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुँचाएंगे। अपनी छिपी क्षमता को बाहर लाने का यह उत्तम समय है।

वृश्चिक:

आज आपको सावधानी बरतने की जरूरत है क्योंकि गलतफहमी के कारण आपके और आपके प्रियजनों के बीच झगड़ा हो सकता है। आज किसी अनजान शख्स से सलाह ना लें। व्यापारी वर्ग पैसो के लेन-देन के प्रति सतर्क रहें और दूर की यात्रा करने से बचें। तन-मन की स्वस्थता के साथ आज का खुशहाल दिन आपको विविध लाभों का उपहार देगा। व्यापारियों और नौकरीपैशा जातकों को आर्थिक लाभ होगा। सकारात्मक रहें, परेशानी जल्दी दूर हो जाएगी। माता-पिता के साथ अपनी खुशियाँ साझा करें।

धनु:

आज व्यापारिक यात्रा होगी। पारिवारिक असहयोग का सामना करना पड़ सकता है। आपके अतीत से जुड़ा कोई शख्स आज आपसे संपर्क करेगा। आर्थिक सौदों में मोलभाव करते समय सावधानी बरतें। आज आपके शरीर की प्रतिरोधक क्षमता कम हो सकती है। आपकी लगन और आत्मविश्वास का स्तर ऊँचा होगा। आज आप उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करेंगे। आज थोड़ी सी मेहनत से ही पूरा फल मिलने की उम्मीद है। अर्थ पक्ष सामान्य रहेगा। प्रतिस्पर्धियोंं पर आप विजयी बनेगें।

मकर:

आप व्यवहार में मधुरता आएगी। कृषि कार्यो में निवेश आपको लाभ प्रदान कर सकता है। आय के क्षेत्र में सामान्य लाभ मिल सकता है। ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों। आज दूसरों के मामलों में दखल ना दें। परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलने की संभावना है। कोर्ट-कचहरी के चक्कर लग सकते हैं। विरोधी परास्त होंगे। व्यवसायिक कार्यों में आपको सफलता मिल सकती है। मन में हताशा की भावना आ जाने से मन अस्वस्थ रहेगा।

कुंभ:

आज पारिवारिक असयोग से मन व्यथित हो सकता है। नौकरी में प्रमोशन की संभावना बन रही है। व्यक्ति विशेष से धन लाभ की संभावना है। मध्याह्न के बाद आपका मन प्रफुल्लित रहेगा। नए कार्य का प्रारंभ न करने का साहस आज न कीजिएगा। व्यापारिक दृष्टिकोण से आज का दिन सामान्य रहेगा। यात्रा द्वारा लाभ होगा। प्रेम प्रसंगों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। प्रतिद्वंदी आप पर हावी हो सकते हैं। व्यापार में नई संभावनाएं तलाशने को मिलेंगी। स्वजनों के साथ भेंट करने से मन आनंदित हो जायेगा।

मीन:

आप को शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति मिलेगी पारिवारिक धरातल मजबूत बनेगा। जीवन साथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा। पढ़ने-लिखने में विद्यार्थियों का मन नही लगेगा। आपको अपने समान रुचियों के लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। अपने साझीदारों से बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी। यात्रा करने के लिए आज अच्छा दिन है। असभ्य भाषण से बचें।यात्रा आपको लाभ दे सकती है। आपके आसपास के स्वजनों के साथ उग्र चर्चा न हो इसका ध्यान रखियेगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com