दिन में मां बेचारी करती थी नौकरी, पिता करता था दो बेटियों के साथ दुराचार !

लखनऊ: पिता का रिश्ते सबसे पाक साफ और पवित्र माना जाता है पर अगर वह पिता हवस का भूखा होकर अपनी ही बेटियोंं का शोषण करने लगे तो इस रिश्ते की सारी गरिमा खत्म हो जाता है। ऐसे ही एक मामला सामाने आया है कि राजधानी के कृष्णानगर इलाके में। इंद्रापुरी इलाके में रहने वाले एक व्यक्तिक्त पर उसकी दो बेटियों ने दुराचार  का आरोप लगाया है। आशा ज्योति केन्द्र में काउंसलिंग के बाद पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित पिता को हिरासत में ले लिया है। पुलिस को कहना है कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है।
 आशा ज्योति केन्द्र की काउंसलर अर्चना सिंह व इंस्पेक्टर मालती सिंह के मुताबिक आरोपित की पत्नी प्राइवेट जॉब करती है। उसके नौकरी पर जाने के बाद आरोपित शराब पीकर घर पहुंचता था। इसके बाद बड़ी बेटी के साथ रेप करता था। बेटी के विरोध करने पर उसकी पिटाई करता था। उसे जान से मारने की धमकी देता था।
पिछले पांच महीने से आरोपित अपनी बड़ी बेटी के साथ रेप कर रहा था। कुछ दिनों पहले आरोपित ने शराब के नशे में छोटी बेटी के साथ भी रेप किया। यह देख आरोपित की बड़ी बेटी चुप न रह सकी। रविवार को चुनाव के कारण आरोपित की पत्नी की छुट्टी थी। बड़ी बेटी ने मां को पिता की हरकतों के बारे में बताया। पूरी बात सुन कर मां सन्न रह गई।
पीडि़त महिला को हकीकत पता चलने पर उसका पति से झगड़ा हो गया था। कृष्णानगर थाना प्रभारी सुजीत द्विवेदी के मुताबिक महिला के विरोध करने पर उसके पति ने उसे भी जान से मरने की धमकी दी थी। पीडि़ता ने किसी तरह पति से बच कर 1090 में शिकायत की थी। 1090 ने कृष्णानगर पुलिस से इस मामले की छानबीन के लिए कहा था।

इसी बीच पीडि़त महिला ने आशा ज्योति केन्द्र को भी कॉल कर दी थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए आशा ज्योति केन्द्र की काउंसलर अर्चना सिंह व इंस्पेक्टर मालती सिंह सक्रिय हो गईं। उन लोगों ने आरोपित की दोनों बेटियों की काउंसलिंग की। बेटियों ने उन लोगों भी पिता की हरकतों के बारे में बताया।

इसके बाद दोनों बेटियों को लोकबंधु अस्पताल में मेडिकल के लिए भेज दिया गया। कृष्णानगर थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उसे हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित मूल रूप से आगरा का रहने वाला है। वह मार्बल की दुकान में काम करता था।

loading...

You May Also Like

English News