24 घंटे बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुआ LG GRAM लैपटॉप

इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी LG ने अपना एक नया लैपटॉप लॉन्च किया है. कंपनी के इस नए लैपटॉप की खासियत है इसकी दमदार बैटरी. कंपनी का दावा है इस लैपटॉप की बैटरी 23 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है. कंपनी ने अपने इस लैपटॉप को LG Gram नाम दिया है. कम्पनी ने अपने इस लैपटॉप को तीन वर्जन में पेश किया है.LG Gram लैपटॉप में 8th जेनरेशन का i5 और i7 प्रोसेसर दिया गया है. इस लैपटॉप का वजन केवल 1.08862 ग्राम है. LG ने Gram सीरीज के लैपटॉप्स को 13.3 इंच, 14 इंच और 15 इंच की डिस्प्ले के साथ लांच किया है.24 घंटे बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुआ LG GRAM लैपटॉप

कंपनी अपने 14 इंच वाले लैपटॉप के बैटरी बैकअप को लेकर 32 घंटे का दावा कर रही है. कम्पनी के मुताबिक़ इस सीरीज में 13.3 इंच स्क्रीन वाले लैपटॉप का बैटरी बैकअप 22.5 घंटे का है जबकि 15 इंच की डिस्प्ले वाला लैपटॉप 19 घंटे का बैटरी बैकअप देता है. बेहतर बैटरी लाइफ के अलावा कंपनी का दावा है कि इस सीरीज के लैपटॉप काफी फास्ट है. इतना ही नहीं, ये लैपटॉप्स 10 सेकेंड में बूट भी हो सकते हैं.

हालांकि कंपनी ने फिलहाल अपने इस नए लैपटॉप को जनवरी 2018 से अमेरिका में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है. साथ ही फिलहाल इसकी भारत में उपलब्धता और कीमतों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है.

You May Also Like

English News