कुछ ही देर में बहराइच में मौजूद होंगे पीएम, चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

लखनऊ: यूपी में विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण को लेकर पार्टियों और नेताओं ने सारी ताकत लगानी शुरू कर दी है। इस क्रम में आज

नरेंद्र मोदी की बहराइच में चुनावी सभा नानपारा रोड के चौपाल सागर क्षेत्र के रामगांव के फत्तेपुरवा में होने जा रही है।
बहराइच के नानपारा रोड के चौपाल सागर क्षेत्र के रामगांव के फत्तेपुरवा में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परिवर्तन संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। आज की चुनावी सभा को लेकर वहां पर सुरक्षा अभेद्य बनाने के साथ चप्पे चप्पे पर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है। कल एसपीजी के एआईजी विमल कुमार व डीजीपी के प्रतिनिधि बनकर आए एडीजी प्रशिक्षण वीके मौर्या ने ड्यूटी में तैनात अधिकारियों व कर्मियों के साथ बैठक कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।
प्रधानमंत्री की रैली स्थल पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। एसपीजी ने आस पास के गांवों में रहने वालों व उनके घरों के प्रत्येक सदस्यों का ब्यौरा भी तैयार किया है। पीएम के लिए बनाए हेलीपैड को जांचने के लिए सेना के हेलीकाप्टर को हेलीपैड पर उतारा गया। सुरक्षा के मद्देनजर एसपीजी जवानों ने चप्पे.चप्पे को खंगाला। सात आईपीएस रैंक के डीआईजी रैली स्थल पर तैनात किए गए हैं। 10 एएसपी व 25 क्षेत्रधिकारी भी सुरक्षा की कमान संभालेंगे।

रैली स्थल पर तकरीबन 1200 पुलिसकर्मी मुस्तैद रहेंगे। इनमें इंस्पेक्टर व एसएसआई के साथ एसआई व आरक्षी भी शामिल हैं। बहराइच में रैली के बाद मोदी बस्ती में दोपहर एक बजे राजकीय पालिटेक्निक  में भी एक रैली को संबोधित करेंगे। आप को बात दें कि इस पहले भी पीएम मोदी की बहराइच में रैली का आयोजन किया गया था पर खराब मौसम की वजह से वह रैली में शामिल नहीं हो सके थे। उन्होंने फोन के माध्यम से बहराइच के लोगों को संबोधित किया था।

loading...

You May Also Like

English News