247 करोड़ की मल्लिका थी श्रीदेवी, इस साल कमाए थे इतने करोड़ रुपये…

बॉलीवुड की मश्हूर अदाकारा श्रीदेवी अपने पीछे करीब 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति अपने पीछे छोड़ के गई हैं। इस संपत्ति में उनके पति बोनी कपूर की हिस्सेदारी नहीं है। अगर उनके पति की संपत्ति को भी इसमें जोड़ दिया जाए तो फिर यह आंकड़ा 500 करोड़ रुपये के पार चला जाएगा।247 करोड़ की मल्लिका थी श्रीदेवी, इस साल कमाए थे इतने करोड़ रुपये... 247 करोड़ रुपये की नेटवर्थ
2018 में श्रीदेवी की नेटवर्थ 247 करोड़ रुपये थी। इसमें पिछले कुछ सालों से 24 फीसदी की वृद्धि हो रही है। 2011 के बाद से फिल्मों में वापसी करने के बाद से सालाना कमाई 13 करोड़ रुपये थी। देश की पहली महिला सुपरस्टार कहीं जाने वाली श्रीदेवी ने हाल ही में 2 करोड़ रुपये की बेंटले लक्जरी कार खरीदी थी। 

लक्जरी गाड़ियों का था शौक
हालांकि श्रीदेवी को गाड़ियों का बहुत कम शौक था। लेकिन उन्होंने कभी भी छोटी गाड़ियां नहीं खरीदी थी। श्रीदेवी के पास कुल 7 गाड़ियां हैं, जिनकी कीमत 9 करोड़ रुपये है। इन गाड़ियों में ज्यादातर ऑडी और फोर्ड शामिल हैं। 

तीन घरों की मालकिन
श्रीदेवी ने अपनी कमाई से तीन घर भी खरीदे थे। इनकी मार्केट वैल्यू आज की तारीख में 62 करोड़ रुपये से ज्यादा है। 

इन ब्रांड्स की अंबेसडर 
श्रीदेवी ग्लोबल ब्रांड्स जैसे कि लक्स और तनिष्क की ब्रांड अंबेसडर भी थी, जिससे उन्हें अच्छी कमाई हुई है। प्रत्येक फिल्म के लिए वो 3.4 करोड़ से 4.5 करोड़ रुपये चार्ज करती थीं, हालांकि इसके बारे में पुष्टि नहीं हो पाई है। 

You May Also Like

English News