25 जून को रिलीज होगा अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ का ट्रेलर, सामने आया नया पोस्टर

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर के साथ फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. इस फिल्म का ट्रेलर 25 जून को रिलीज किया जाएगा. अभी तक इस फिल्म के कई सारे पोस्टर्स रिलीज कर दिए गए हैं. जिन्हें देखने के सभी को इस फिल्म के ट्रेलर का भी काफी इंतजार है. फिल्म के ट्रेलर का दर्शकों को अब सिर्फ 5 दिन और इंतजार करना होगा.  रीमा कागती निर्देशित इस फिल्म के साथ टेलीविजन अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड में अपना आगाज कर रही हैं. फिल्म में मौनी, अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा मौनी रॉय इस फिल्म के सात बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं.

फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार एक हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभा रहे हैं जिसने ओलंपिक में भारत को अपना पहला स्वर्ण पदक जिताया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला ‘गोल्ड’ जीतने की चाह रखने वाले एक आदमी के सपने को दर्शाया गया है. पोस्टर को रिलीज करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “वो सपना जो पूरे देश ने एक साथ देखा था. वो सपना जो 1936 में शुरु हुआ था. वो सपना जिसे सच होने में 12 साल लग गए. देखने के लिए तैयार हो जाइए… गोल्ज का ट्रेलर रिलीज हो रहा है 25 जून को.”    

आपको बता दें कि भारत ने 12 अगस्त 1948 को ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था. इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाते हुए निर्माता इस साल 15 अगस्त को फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार हैं. फिल्म ‘गोल्ड’ के माध्यम से अभिनेता अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है.

रीमा कागती निर्देशित इस फिल्म के साथ टेलीविजन अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड में अपना आगाज कर रही हैं. फिल्म में मौनी, अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा मौनी रॉय इस फिल्म के सात बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं.

 

You May Also Like

English News