25 फरवरी को लॉन्च हो रहा है Galaxy S9, खासीयत जान उड़ जायेंगे आपके होश…

साउथ कोरियन टेक्नॉलॉजी दिग्गज सैमसंग ने अपने अगले फ्लैगशिप यानी Galaxy S9 के लॉन्च की तारीख ऐलान कर दी है. कंपनी इसे बार्सिलोना मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान अपने Unpacked इवेंट में करेगी. 25 फरवरी की तारीख तय की गई है.25 फरवरी को लॉन्च हो रहा है Galaxy S9, खासीयत जान उड़ जायेंगे आपके होश...

सैमसंग ने एक टीजर जारी किया है जिसमें कंपनी ने कहा है कि इसमें Reimagined camra होगा. इससे यह साफ है कि कंपनी इसके कैमरे कुछ ऐसी टेक्नॉलॉजी देने की तैयारी में है जो ट्रेंड सेट कर सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके कैमरे में ISOCESS सेंसर्स दिए जाएंगे.

कैमरे में दिए गए इन सेंसर्स की खासियत ये होगी कि इससे कम रौशनी में अच्छी और शानदार क्वॉलिटी की तस्वीरें क्लिक की जा सकेंगी. इसके अलावा इस सेंसर की मदद से Galaxy S9 का कैमरा 480 फ्रेम प्रति सेकंड की दर से फुल एचडी वीडियोज भी रिकॉर्ड कर सकेगा. इससे बेहतर स्लो मोशन में भी फायदा मिलेगा.

सैमसंग ने इस इवेंट के लिए अपनी वेबसाइट पर एक अलग पेज बनाया है जहां काउंटडाउन टाइमर दिया गया है. खबर लिखे जाने तक 31 दिन और 8 घंटे का समय है सैंमसंग के अगले फ्लैगशिप लॉन्च के लिए. 

Galaxy S9 में क्वॉल्कॉम का फ्लैगशिप प्रोसेसर यानी Qualcomm Snadpragon 845 दिया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा का डुअल सेटअप होगा. फिलहाल इससे ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. चूंकि ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन है इसलिए इसमें हाई एंड प्रोसेसर से लेकर बेहतर कैमरा और रैम दिया जाएगा.

Galaxy S9 के दो वैरिएंट लॉन्च हो सकते हैं. इनमें से एक की स्क्रीन साज बड़ी होगी जो प्लस वैरिएंट चाहिए.

You May Also Like

English News