देहरादून से शुरू हुई प्रेम कहानी का लखनऊ में मौत के साथ हुआ अंत! पढि़ए आपभी

लखनऊ: देहरादून के रहने वाले एक युवक की प्रेम कहानी की शुरुआत उसके छोटे से शहर से हुई पर उसका अंत यूपी की राजधानी लखनऊ में मौत के साथ हुआ। देहरादून से आकर युवक ने लखनऊ के एक होटल में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस को उसके हाथ का लिखा सुसाइड नोट मिला है। युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या करने की बात लिखी है।

सीओ कैसरबाग ने बताया कि मंगलवार की शाम ओडियन सिनेमा के पास बने होटल स्टार पैलेस में देहरादून निवासी 29 वर्षीय ब्रिजगोपाल आकर 206 नंबर कमरे में ठहरा था। बुधवार की शाम उसे अपने कमरे में चाय मंगवाईए इसके बाद वो कमरे से बाहर नहीं निकला। रात ही होटल के वेटर ने खाने के लिए दरवाज खटखटाया पैर कोई जवाब नहीं मिला।

अनहोनी की आशंका के चलते होटल प्रशासन ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और अंदर पहुची तो देखा की ब्रिजगोपल का शव पंखे ने कपड़े के सहारे लटक रहा था। छानबीन के दौरान पुलिस को उसके हाथ का लिखा सुसाइड नोट मिला।

नोट में उसने रौशनी नाम की लड़की के धोख़े की वजह से आत्महत्या करने की बात लिखी थी।पुलिस छानबीन कर उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।पुलिस उसके घरवालो से संपर्क करने की कोशिश कर रही है।

You May Also Like

English News