26 मार्च को शुक्र कर रहा है दुसरे ग्रह में परिवर्तन, इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

सूर्य से दूसरा ग्रह और 224.7 दिनों में सूर्य का चक्कर काटने वाला शुक्र 26 मार्च को राशि परिवर्तन कर रहा है. वह मेष राशि में प्रवेश कर रहा है. वैसे देखा जाए तो नियमित समयानुसार हर ग्रह राशि परिवर्तन करते हैं. जैसे कि सूर्य जब राशि परिवर्तन करते हैं तो उस राशि में 1 महीने महीने के लिए रहते हैं. ठीक वैसे ही शनि ढाई वर्ष तक किसी राशि में रहते हैं. शुक्र 28 दिनों तक किसी राशि में गोचर करता है. इसका असर दूसरी राशियों पर भी देखने को मिलेगा. जानिये क्या होगा असर.26 मार्च को शुक्र कर रहा है दुसरे ग्रह में परिवर्तन, इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

अगर चाहते हैं न हो आपके पास पैसे की कमी तो ये 5 चीजों को कभी नजदीक न आने दें….

मेष राशि: शुक्र मीन राशि से मेष राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं. इसलिए इस राशि के जातकों के मनोविज्ञान पर प्रभाव होगा. इस राशि के लोगों के व्यक्तित्व में निखार आएगा और उनकी सामाजिक छवि भी सुधरेगी. इनका आकर्षण बढ़ेगा, इसलिए इस 28 दिनों के दौरान लोग आपके प्रति आकर्षित हो सकते हैं. प्रेम संबंध बेहतर होंगे. अगर आप विवाहित हैं तो आपको अपने जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृषभ राशि: शुक्र का यह गोचर वृषभ राशि के 12वें भाव में होने जा रहा है. इसलिए वृषभ राशि के जातकों को शारीरिक समस्याएं हो सकती हैं. आपके खर्च में बढ़ोतरी होगी. विदेश यात्रा भी कर सकते हैं. जीवनसाथी की सेहत का भी ध्यान रखें.

मिथुन राशि: शुक्र ग्रह का गोचर आपकी राशि के 11वें भाव में होने जा रहा है. इससे आपकी आमदनी बढ़ेगी. करियर के लिहाज से आपको पर्याप्त अवसर मिलेंगे. विदेश यात्रा करना चाहते हैं या विदेश से संबंधित कोई काम है तो महिला की मदद मिल सकती है. अगर आप कला के क्षेत्र से जुड़े हैं तो यह लाभकारी होगा. आपके जीवनसाथी को भी किसी तरह का लाभ प्राप्त हो सकता है.

कर्क राशि: शुक्र का यह गोचर आपकी राशि के 10वें भाव में होने जा रहा है. इन 28 दिनों के दौरान आप अपने काम में बेहतर प्रदर्शन करेंगे और आप अपनी लाइफस्टाइल भी आवश्यक सुधार महसूस करेंगे. आप किसी खास व्यक्ति को प्रभावित करने में भी सक्षम रहेंगे. घरेलू जीवन में भी आपका सामंजस्य बना रहेगा.

सिंह राशि: आपकी राशि के लिए यह गोचर 9वें भाव में होगा. जॉब को बदलने का मन बना सकते हैं. लंबी दूरी की यात्रा कर सकते हैं. भाई-बहनों का पूरा सहयोग मिलेगा. जीवन साथी का सहयोग आपको नई और ऊर्जा से भर देगा. 28 दिन किस्मत आपका साथ देगा.

कन्या राशि: शुक्र का यह गोचर आपकी राशि के 8वें भाव में होगा. इसके कारण धन हानि हो सकता है. सोच समझकर धन खर्च करें. सेहत के प्रति भी सजग रहें. करियर में खुशखबरी मिल सकती है.

तुला राशि: शुक्र का गोचर आपकी कुंडली के 7वें भाव में होने जा रहा है. इस दौरान आपके जीवन में रोमांस का आगमन होगा. अगर आप शादीशुदा हैं तो यह रिश्ते को और मजबूत बना देगा. आप अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे. लेकिन संभलकर प्रेम में कड़वाहट घुलने के भी आसार हैं.

वृश्चिक राशि: शुक्र का यह गोचर आपकी राशि के छठे भाव में होने जा रहा है. विवाहित जीवन में परेशानियां आ सकती हैं. जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है. स्वास्थ्य भी गड़बड़ा सकता है. किसी महिला की वजह से आपके जीवन में परेशानियां आ सकती हैं.

धनु राशि: शुक्र का गोचर आपकी राशि के 5वें भाव में होने जा रहा है. प्रेम संबंधों के लिए यह समय बहुत बढ़िया है. इस गोचर के प्रभाव से आपकी आय में वृद्धि होने की संभावनाए हैं और आपको पूर्व में की गई मेहनत का भी फल हासिल होगा. कोई नया संबंध आपको अपनी तरफ आकर्षित कर सकता है.

मकर राशि: शुक्र का गोचर आपकी राशि के चौथे भाव में होने जा रहा है. आपको आंतरिक खुशी महसूस होगी. घर का माहौल अच्छा होगा. घर के बच्चे भी आपको खुशी प्रदान करेंगे. घर या वाहन खरीदने का योग बन रहा है.

कुंभ राशि: शुक्र का यह गोचर आपकी राशि के तीसरे भाव में होने जा रहा है. आप छोटी यात्रा कर सकते हैं. भाई-बहनों के साथ अच्छा सामंजस्य बनेगा. प्रतिभा निखारने का अवसर मिलेगा. नये संबंध बन सकते हैं.

मीन राशि: शुक्र का यह गोचर आपकी कुंडली के दूसरे भाव में होने जा रहा है. इसलिए मीन राशि के जातकों की संवाद शैली निखरेगी. लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे. ससुराल पक्ष के लोगों के साथ आपके अच्छे और मधुर संबंध कायम होंगे. जीवनसाथी का ध्यान रखें क्योंकि इस दौरान उनकी सेहत प्रभावित हो सकती है. 

You May Also Like

English News