26 दिसंबर को इस होटल में होगी विराट-अनुष्का के रिसेप्शन की पार्टी...

26 दिसंबर को इस होटल में होगी विराट-अनुष्का के रिसेप्शन की पार्टी…

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी तो 11 दिसंबर को इटली में हो गई, लेकिन उसके बाद भी कभी उनके हनीमून तो कभी उनके रिसेप्शन की खबर चर्चा में रहती है. दोनों का पहला रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा. दिल्ली में विराट का परिवार रहता है इसलिए वहां रिश्तेदारों और करीबियों के लिए रिसेप्शन पार्टी दी जा रही है.26 दिसंबर को इस होटल में होगी विराट-अनुष्का के रिसेप्शन की पार्टी...

रिलीज के बाद भी नहीं देख पाएंगे सलमान खान फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’….

26 दिसंबर को अनुष्का बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए रिसेप्शन पार्टी देंगी. यह रिसेप्शन सेंट रिजस होटल में होगा. ये होटल मुम्बई के लोअर परेल इलाके में आता है और लोअर परेल के करीब ही वर्ली इलाके में अनुष्का और विराट का नया घर भी है, जहां वो अब जल्द ही शिफ्ट होंगे.

विराट के हनीमून की पहली फोटो, अनुष्का ने लिखा- स्वर्ग में हूं

आपको बता दें कि दोनों की दिल्ली रिसेप्शन का कार्ड बहुत चर्चा में है. उनके कार्ड के साथ एक पौधा भेजा गया है. पौधा भेज कर लोगों को ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है.

अनुष्का और विराट फिलहाल फिनलैंड में हनीमून मना रहे हैं. दो दिन पहले अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हनीमून की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें चारों तरफ बर्फ नजर आ रही है. 

विराट अनुष्का की सीक्रेट वेडिंग को लेकर इस कपल की वेडिंग प्लानर ने अपने इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं. शादी की तैयारी को सीक्रेट रखना था. देविका ने इंटरव्यू में कहा, ‘ये इतना मुश्किल था मुझे याद है जब हम शादी की प्लानिंग बना रहे थे और हमें पता था कि कौन शादी कर रहा है लेकिन हम उसका नाम नहीं ले रहे थे. जब मैं उन्हें पहली बार मिली तो मैं अनुष्का को भी अनुष्का नहीं बल्कि दुल्हन कहकर बुला रही थी. मुझे इस तर‍ह बात करते देख अनुष्का ने कहा भी कि तुम्‍हें क्या हो गया है? फिर मैंने उन्हें बताया कि शादी को सीक्रेट रखा जा सके इसलिए हम सब ने आप लोगों का नाम नहीं लेने की कंडिशन लगाई है.’

शादी होते ही अनुष्‍का को इस एक्‍टर ने बनाया ‘बहन’

देविका ने अनुष्का और विराट की शादी को एक टिपिकल इंडियन वेडिंग बताया. उन्होंने कहा कि जिस से एक टिपिकल इंडियन वेडिंग में समारोह होते हैं वे सभी इस शादी में शामिल थे. वेलकम लंच के बाद संगीत सेरेमनी और पहले दिन सगाई का फंक्शन हुआ. दूसरे दिन मेहंदी सेरेमनी का आयोजन था और उसी रात को सभी ने बोनफायर को एंजॉय किया. इसी के साथ रात को कैरोके का भी आयोजन था जिसमें सभी गाते नजर आए. फिर तीसरे दिन ग्रांड फिनाले यानी शादी की रस्म संपन्न हुई.

वेडिंग प्लानर देविका ने इस शादी में पहुंचे गेस्ट को मिले रिटर्न गि‍फ्ट के बारे में भी बताया. देविका ने बताया कि शायद बहुत ही कम ये लोग जानते हैं कि विराट और अनुष्का बेहद आधात्मिक हैं. स्प्रिच्यूए‍लिटी में इस कपल का गहरा विश्वास है. वह रूमी की शायरी के फैन हैं और इसलिए गेस्ट को रिटर्न गि‍फ्ट के तौर पर इस कपल की ओर से रूमी की कविताओं का संकलन दि‍या गया.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com