27 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगा Vivo का नया V5s, जानिए फीचर्स

Vivo अपने V5 सीरीज के अगले ब्रांड न्यू स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है. Vivo V5 और V5 Plus को लॉन्च करने के बाद अब कंपनी भारत में नए Vivo V5s को 27 अप्रैल को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. पहले के मॉडल्स की तरह ही ये स्मार्टफोन भी सेल्फी के लिए खास होगा.

27 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगा Vivo का नया V5s, जानिए फीचर्स
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Vivo V5s में बहुत से फीचर्स V5 के तरह ही होंगे. फोनराडार की खबर के मुताबिक V5s में मेटल यूनिबॉडी डिजाइन के साथ 5.5-इंच HD डिस्प्ले होगा. बताया ये भी जा रहा है कि इसमें Vivo V5 के तरह ही MT6750 चिपसेट और 4GB रैम दिया जाएगा.

जैसा कि इस स्मार्टफोन को #PerfectSelfie के साथ लॉन्च किया जा रहा है. कंपनी ने इसके सेल्फी कैमरे को ज्यादा खास बनाया गया है. उम्मीद है कि इसके फ्रंट में f/2.0 अपर्चर और LED फ्लैश के साथ 20-मेगापिक्सल Sony IMX376 sensor दिया जाएगा. वहीं रियर में PDAF और f/2.2 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिए जाने की उम्मीद है.

Vivo V5s में 3,000mAh की बैटरी, डुअल सिम सपोर्ट और 64GB का इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. इस इंटरनल स्टोरेज को कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ाया जा सकेगा. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें G LTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS, 3.5mm port, और एक Micro-USB 2.0 पोर्ट होने की संभावना है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नया स्मार्टफोन FunTouch OS 2.6 बेस्ड एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर चलेगा. इसकी संभावित कीमत 18,990 रुपये बताई जा रही है. Vivo V5s मैट ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध हो सकता है. कुछ रिटेलर्स स्पेस ग्रे, गोल्ड, और रोज गोल्ड कलर की भी जानकारी दे रहे हैं.

You May Also Like

English News