27 साल बाद भी अमिताभ-ऋषि की जोड़ी हिट, 102 नॉट आउट ने इतने कमाए

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में नजर आए हैं. इस फिल्म से दोनों स्टार ने 27 सालों बाद स्क्रीन शेयर की है. फिल्म ने पहले दिन ही उम्मीद से ज्यादा कमाई की.ये इस फिल्म में अमिताभ और ऋषि कपूर पिता-पुत्र के रूप में नजर आए हैं. अमिताभ बच्चन 102 साल के बूढ़े का किरदार निभा रहे हैं. इनकी जोड़ी इस फिल्म से पहले अजूबा में दिखी थी, जो कि 1991 में रिलीज हुई थी.  '102...' का पहला पोस्टर, 27 साल बाद साथ दिखेंगे अमिताभ-ऋषि  102 के आगे शनिवार और रविवार भी अच्छी कमाई की उम्मीद है. फिल्म में हल्के फुल्के अंदाज में पिता पुत्र के रिश्ते को पेश किया गया है. ये इसी नाम के गुजराती प्ले पर आधारित है. इसके 300 शो हो चुके हैं. अमिताभ के बेटे की भूमिका के लिए पहले परेश रावल को साइन किया जा रहा था, लेकिन बाद में ऋषि कपूर को साइन किया गया. इसका निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया.

जानकारों ने अनुमान लगाया था कि 102 नॉट आउट पहले दिन 2 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है, लेकिन फिल्म क्रिटिक और जानकार तरण आर्दश के अनुसार, इस फिल्म ने शुक्रवार को 3.52 करोड़ रुपए की कमाई की.

ये इस फिल्म में अमिताभ और ऋषि कपूर पिता-पुत्र के रूप में नजर आए हैं. अमिताभ बच्चन 102 साल के बूढ़े का किरदार निभा रहे हैं. इनकी जोड़ी इस फिल्म से पहले अजूबा में दिखी थी, जो कि 1991 में रिलीज हुई थी.

‘102…’ का पहला पोस्टर, 27 साल बाद साथ दिखेंगे अमिताभ-ऋषि

102 के आगे शनिवार और रविवार भी अच्छी कमाई की उम्मीद है. फिल्म में हल्के फुल्के अंदाज में पिता पुत्र के रिश्ते को पेश किया गया है. ये इसी नाम के गुजराती प्ले पर आधारित है. इसके 300 शो हो चुके हैं. अमिताभ के बेटे की भूमिका के लिए पहले परेश रावल को साइन किया जा रहा था, लेकिन बाद में ऋषि कपूर को साइन किया गया. इसका निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया.

 

You May Also Like

English News