27 मार्च को लॉन्च होगा Vivo V9, iPhone X जैसा डिजाइन

27 मार्च को लॉन्च होगा Vivo V9, iPhone X जैसा डिजाइन

चीनी स्मार्टफोन मेकर वीवो ने एक टीजर जारी किया है. यह टीजर कंपनी के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Vivo V9 का है जिसे भारत में 27 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. iPhone X आने के बाद से इसमें दिए गए नॉच से इंस्पायर्ड डिजाइन वाले स्मार्टफोन के लीक सामने आ रहे हैं.27 मार्च को लॉन्च होगा Vivo V9, iPhone X जैसा डिजाइनVivo V9 की भी तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें iPhone X जैसा ही नॉच दिख रहा है. यह स्मार्टफोन पूरी तरह से बेजल लेस होगा और देखने में iPhone X जैसा भी लगेगा. वीवो मलेशिया ट्विटर पर इस स्मार्टफोन का टीजर भी देखने को मिला है. इसके अलावा भी दूसरे देशों में इसका टीजर जारी किया गया है. इंडोनेशिया में इसका बिलबोर्ड भी लगाया गया है.

Vivo V9 में 24 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और डुअल रियर कैमरा दिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में इसकी कीमत 25,000 रुपये के अंदर होगी. फिलहाल यह साफ नहीं है कि इसके स्पेसिफिकेशन्स क्या होंगे. लीक्ड तस्वीरों से यह साफ है कि इसमें iPhone जैसी ही स्क्रीन होगी और इसमें नॉच दिया जाएगा. अगर आपको नॉच के बारे में अंदाजा नहीं है तो बता दें iPhone X की डिस्प्ले के ऊपर कई सेंसर्स हैं जिसके लिए यहां पर स्पेस दिया गया है इसे ही नॉच कहा जाता है.

गौरतलब है कि वीवो ने हाल ही में Apex स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो अभी कॉन्सेप्ट के तौर पर है.  

Apex FullView स्मार्टफोन में तीन खास फीचर्स दिए गए हैं जिस कंपनी ने हाईलाईट किया है . पहला ये कि इसमें हाफ स्क्रीन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनिंग टेक्नॉलॉजी दी गई है. यानी स्क्रीन की बॉटम में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के लिए ज्यादा स्पेस दी गई है.

दूसरी खासियत इसमें दिया गया सेल्फी कैमरा है जो टॉप से पॉप करता है. जरूरत न होने पर इसे अंदर किया जा सकता है. तीसरी खासियत के तौर पर कंपनी ने कहा है कि Redux स्पीकर दिया गया है और यह भी डिस्प्ले के अंदर है.

इस स्मार्टफोन के फ्रंट में मोटे तौर पर डिस्प्ले के अलावा आपको कुछ भी देखने को नहीं मिलता है. iPhone X के ऊपर की तरफ नॉच है जो डिस्प्ले की थोड़ी स्पेस लेता है, जबकि Mi Mix 2 में बॉटम में थोड़ा बेजल है और यहीं इसका फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com