28 दिसंबर का राशिफल: आज इन राशि वालों को कोई संपत्ति हाथ में आ सकती है….

मेष (Aries): गणेशजी के आशीर्वाद से आपके हरेक कार्य में उत्साह और उमंग छलकता हुआ प्रतीत होगा। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। कोई विशेष लाभ हो सकता है। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें।28 दिसंबर का राशिफल: आज इन राशि वालों को कोई संपत्ति हाथ में आ सकती है....

वृष (Taurus): क्रोध और हताशा की भावना आपके मन पर छायी रहेगी। किसी निजी और भावनात्मक मामले पर कोई आपसे राय भी मांग सकता है। नए विचार भी आपके दिमाग में आएंगे। कोई नया प्रेम संबंध भी शुरू होने की संभावना है। 

मिथुन (Gemini): परिवार में खुशी और आनंद का माहौल रहेगा। नौकरी-धंधे में आपको लाभ का समाचार मिलेगा। दूसरे आपको गुमराह करने की कोशिश करेंगे, उनकी गलत बातों में ना आएं और कोई भी गलत काम करने से साफ मना कर दें। 

कर्क (Cancer): घर की साज-सजावट पर विशेष ध्यान देंगे। नए घरेलू सामान खरीदने की संभावना है। अगर आप बेरोजगार हैं तो आज आपको मन के अनुसार नई नौकरी मिल सकती है। मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। 

सिंह (Leo): वाद-विवाद में किसी की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा। नौकरी-धंधा के क्षेत्र में अवरोध आने से निर्धारित कार्य पूरे होने में दिक्कत आएगी। अचानक धन की प्राप्ति से राहत महसूस करेंगे। 

कन्या (Virgo): खट्टे-मीठे अनुभव वाला दिन भी रहेगा। आज आप मन की बात मन में ही रखेंगे, एकांत में बैठने की इच्छा रहेगी। अपने काम से पीछे न हटें। पैसे कमाने के कुछ नए और अच्छे मौके भी मिल सकते हैं। 

तुला (Libra): आपके काम को लेकर चर्चाएं हो रही हैं और जल्दी ही इसके फल आपको मिलेंगे। घर या गाड़ी में निवेश या लोन लेने का आवेदन करने के लिए आज का दिन भाग्यशाली है। 

वृश्चिक (Scorpio): निर्धारित काम में सफलता मिलेगी। नौकरी में साथी काम करने वालों से सहयोग मिलेगा। पैसों या रोजगार के संबंध में कोई खुशखबरी मिलने के भी योग बन रहे हैं। 

धनु (Sagittarius): आज भाग्य आपके साथ है। आपका व्यक्तित्व और क्षमताएं आज विकसित हो सकती हैं। प्रेमी के साथ संबंधों में सुधार होने के योग बन रहे हैं। आज आप किसी भी काम में अति न करें।

मकर (Capricorn): अधिकारियों और बुजुर्गों से बातचीत में आपको खासतौर से सावधान रहना होगा, क्रोध पर संयम रखें। अनुमान के आधार पर कोई भी बड़ा काम करने से बचें। पार्टनर के साथ कुछ गलतफहमी हो सकती है। 

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि आज आपका मन बहुत राहत महसूस करेगा। पड़ोसियों और भाई-बहनों के साथ अधिक मेल-मिलाप रहेगा। घर में मित्रों और स्नेहियों का आगमन आनंददायी बनेगा। 

मीन (Pisces): आर्थिक सुरक्षा को लेकर आप थोड़ी चिंता में पड़ सकते हैं। नौकरी पेशा लोगों को दूसरे लोगों से सहयोग मिल सकता है। सामाजिक सम्मान प्राप्त हो सकता है। नए आभूषण और कपड़े भी खरीद सकते हैं। 

loading...

You May Also Like

English News