28 साल बाद बनेगा श्रीदेवी की ‘चालबाज’ का रीमेक, आलिया दिखेंगी डबल रोल में

बॉलीवुड दीवा रीदेवी की 28 साल पहले आई फिल्म चालबाज का रीमेक अब डेविड धवन बनाने जा रहे हैं. फिल्म में आलिया भट्ट को साइन किए जाने की बात हो रही है. एक्ट्रेस श्रीदेवी का मानना है कि आलिया इस फिल्म के लिए एकदम राइट च्वाइस हैं.28 साल बाद बनेगा श्रीदेवी की 'चालबाज' का रीमेक, आलिया दिखेंगी डबल रोल में‘पद्मावती के राजा’ की पत्नी के पर्स की कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश…

श्रीदेवी, रजनीकांत और सनी देओल स्टारर निर्देशक पंकज पराशर की सुपरहिट फिल्म ‘चालबाज’ के बार नए क्लेवर में फिर से पर्दे पर आएगी. डेविड धवन काफी समय से ‘चालबाज’ की कहानी को नए रंग में दिखाने की प्लानिंग में लगे हुए थे. फिल्म में लीड और डबल रोल निभाने वाली श्रीदेवी की जगह रीमेक में किसे लें इसकी तलाश चल रही थी.

खबर है डेविड धवन को ‘चालबाज’ के रीमेक के लिए आलिया भट्ट काफी पसंद आई हैं. इस मामले में डेविड ने आलिया से बात भी कर ली है. 

रिपोर्टस की मानें तो आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘जुड़वा 3’ की कास्ट‍िंग के समय डेविड सर ने मुझे कहा तुम मेरे साथ ‘चालबाज’ के रीमेक में काम करना. आलिया पहली बार किसी फिल्म में डबल रोल निभाएंगीं.

खबरों की मानें तो डेविड ने ‘चालबाज’ में श्रीदेवी वाले रोल के लिए आलिया और रजनीकांत के रोल के लिए अपने बेटे वरुण धवन को फाइनल किया है. अभी बाकी की कास्ट‍िंग के लिए बात चल रही है. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी ने कहा था कि अगर उनकी इस फिल्म का रीमेक बनता है तो आलिया फिल्म के लिए परफेक्ट रहेंगी.

You May Also Like

English News