29 साल में पहली बार अगली फिल्म के लिए ये काम करेंगे सलमान….

टाइगर जिंदा है कि सफलता के बाद दबंग खान की अगली फिल्म भारत ईद पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की ख़ास बात यह है आप सलमान को इस फिल्म में 5 अलग-अलग लुक में देखने वालें हैं. मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक भारत फिल्म को निर्देशक अली अब्बास जफ़र डायरेक्ट करेंगे.29 साल में पहली बार अगली फिल्म के लिए ये काम करेंगे सलमान....

अली अब्बास जफर के मुताबिक़,  भारत फिल्म की कहानी में सलमान खान का किरदार ख़ास है. इस फिल्म में सलमान को 5 नए लुक देंगे. यह सभी अवतार फिल्म के लिए अहम सीन होंगे. फिल्म की शूटिंग जून महीने से शुरू कर दी जाएगी.

फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ की हिंदी रीमेक है ‘भारत’ 

सलमान खान की फिल्म भारत को अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार मिलकर बनाने जा रहे हैं. भारत साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ऑड टू माय फादर की हिंदी रीमेक है. ऑड टू माय फादर का निर्देशन योन जे-क्यूं ने किया था और इसकी कहानी कोरियाई युद्ध के समय एक किशोर द्वारा किए गए वादे के आस-पास घूमती है.

फिलहाल सलमान इन दिनों रेमो डिसूजा की फिल्म रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन और डेजी शाह मुख्य रोल में हैं। इसके अलावा अनिल कपूर और बॉबी देओल ने भी अहम किरदार निभाया है. इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने की बाद सलमान अपने भाई अरबाज़ खान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर देंगे.

You May Also Like

English News