2G घोटाले में कार्ती चिदंबरम से SC ने कहा- इस मामले पर चुप रहिए

2G स्कैम पर कांग्रेस का सिरदर्द कम क्या हुआ, पार्टी नेताओं को भी लगने लगा है कि वो कुछ भी बोल सकते हैं! तभी तो इन दिनों नेताओं और उनके खास लोग 2जी स्कैम पर चुटकी लेना नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसे में पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट ने एक कड़ा जवाब दिया है।

बता दें कि पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति को 2जी मामले में एयरसेल मैक्सिस डील घोटाले पर सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट की डांट सुननी पड़ी। अति उत्साह में कार्ति ने न्यायिक बेंच से कहा था कि उन्हें खुशी है कि अब यह मामला नई टीम देख रही है। बस फिर क्या था नई बेंच ने भी समझा दिया कि कोई यहां कार्ति की खुशी की खातिर काम नहीं करता संवैधानिक जिम्मेदारियों पर कार्ति ऐसा ना बोलें।

इससे पहले चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा ने इस मामले से खुद को अलग कर लिया था। जिसके बाद सुनवाई के समय कोर्ट पहुंचे कार्ति ने नई बेंच से अपनी खुशी का इजहार किया था। कार्ति चिदंबरम और अडवान्टेज स्ट्रैटेजिक कंसल्टिंग प्राइवेट लिमिटेड सहित दो कंपनियों पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है। एयरसेल-मैक्सिस सौदे से संबंधित इस मामले में  उन्होंने अपनी संपत्ति जब्त किए जाने के प्रवर्तन निदेशालय के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है।

 

You May Also Like

English News