3 महिलाओं ने युवक को किडनैप कर 30 दिनों तक किया रेप…

दक्षिण अफ्रीका में तीन महिलाओं ने एक 23 साल युवक के साथ बलात्कार किया। तीन महिलाओं ने पहले प्रिटोरिया के रहने वाले युवक को नशीला इंजेक्शन लगाया। इसके बाद उसका अपहरण कर लिया।3 महिलाओं ने युवक को किडनैप कर 30 दिनों तक किया रेप...अमिताभ बच्चन ने किया सीएम की पत्नी के साथ ऐसा डांस, अकेले में ही देखे ये विडियो…

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, पीडि़त युवक ने एक 15 सीटर शेयर्ड टैक्सी ली थी। इस टैक्सी में पहले से 3 युवतियां सवार थीं। युवक जब टैक्सी में बैठा तो कुछ समय के बाद टैक्सी ने अपना रास्ता बदल लिया। तीनों महिलाओं ने युवक से कहा कि वह आगे की सीट पर जाकर बैठ जाए। इसके बाद युवतियों ने धोखे से उसे नशीला इंजेक्शन लगाकर अचेत कर दिया।

अभी-अभी: प्लेन क्रैश हादसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड…

पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि युवक का कहना है कि जब वह होश में आया तो उसने खुद को एक अनजान कमरे में बिस्तर पर पड़ा हुआ पाया। पीडि़त युवक का आरोप है कि तीनों महिलाओं ने उसे जबरन एनर्जी ड्रिंक पिलाई और फिर दिन में बारी-बारी से उसके साथ कई दफा बलात्कार किया।

तीन दिन बाद आरोपी महिलाएं युवक को सेमी नेक्ड अवस्था में एक मैदान में फेंककर चली गईं। इसके बाद उसने मदद के लिए किसी राहगीर को रोका और पुलिस को फोन कर घटना के बारे में बताया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना है कि अपराधियों को सजा दिलाकर पीडि़त के साथ न्याय किया जाएगा। जल्द ही महिलाओं की गैंग को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पिछले साल डरबन में भी एक युवक के बलात्कार के मामले में तीन महिलाएं गिरफ्तार हुईं थीं। दक्षिण अफ्रीका में हर साल बलात्कार की करीब 5 लाख घटनाएं होती हैं। बलात्कार के मामलों में करीब 20 प्रतिशत वारदातें ऐसी हैं जिनमें पुरुष शिकार बनते हैं।

You May Also Like

English News