3 साल छोटे एक्टर से शादी कर फिल्मों से दूर हो गईं थी ये एक्ट्रेस, अब इस TV शो में करेंगी वापसी

बॉलीवुड की खूबसूरत बंगाली बाला बिपाशा बसु के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। जल्द ही आप बिपाशा को पति करण सिंह ग्रोवर के साथ टीवी पर देखेंगे। लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाने के बाद अब बिपाशा और करण छोटे पर्दे की दुनिया में वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं।3 साल छोटे एक्टर से शादी कर फिल्मों से दूर हो गईं थी ये एक्ट्रेस, अब इस TV शो में करेंगी वापसी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिपाशा ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह जल्द ही अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ कलर्स के नए शो ‘एंटरटेनमेंट की रात-द एक्सटेंशन’ में काम करती नजर आएंगी। शो के बारे मे बात करते हुए उन्होंने बताया कि यह शो ‘एंटरटेनमेंट की रात ‘ का एक्सटेंशन है। अभी शो का नाम फाइनल नहीं हुआ है। इस शो को अप्रैल में लॉन्च किया जाएगा।

बता दें, बिपाशा बसु आखिरी बार फिल्म ‘अलोन’ में 2015 में नजर आई थीं। इसके बाद बिपाशा बसु ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की। करण सिंह ग्रोवर से शादी के बाद बिपाशा बसु ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। वहीं खबर है कि बिपाशा अपने प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स से फिल्म में पति करण को उनके अपोजिट कास्ट करने के लिए जोर देती हैं, हालांकि उनकी इस कोशिश का भी कोई असर नहीं दिखाई दिया है।

पिछले दिनों बिपाशा मे अपनी रैंप अपीयरेंस से amazon india फैशन वीक पर जलवा बिखेरा। अमेजन इंडिया फैशन वीक 2018 में बिपाशा ने करिश्मा और दीपा सोंधी के कलेक्शन को शोकेस किया।

इससे पहले करण और बिपाशा एक कॉन्डोम कंपनी के एड शूट करने पर काफी सुर्खियों में रहे थे। इस एड शूट में उन्होंने काफी इंटीमेट और बोल्ड सीन दिए थे। बिपाशा ने खुद इस एड को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।

You May Also Like

English News