3 साल नहीं अब 1 साल में कर सकते है JIO PHONE को वापस…

रिलायंस जियो द्वारा लांच किये गए अपने नए जियो 4G फीचर फ़ोन की डिलीवरी शुरू हो गयी है. जिसके चलते अब यूज़र्स को इसका इंतजार नहीं करना पड़ेगा. कंपनी ने 15 दिनों में 6 मिलियन जियोफोन्स को डिलीवर करने का टार्गेट रखा है. जिसमे इस फोन को शहरी केंद्रों से पहले ग्रामीण क्षेत्रों और छोटे शहरों में उपलब्ध करवाया जाएगा. ऐसे में इसका फोकस पूरी तरह ऐसे क्षेत्रो पर है जहा पर इंटरनेट का इस्तेमाल कम किया जाता है. वही अब इसके बारे में एक नयी जानकारी मिली है जिसमे यूजर अगर एक साल में 1,500 रुपए का रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें 1 साल बाद 500 रुपए की राशि वापस दी जाएगी. दूसरे साल फोन वापस करने पर 1,000 रुपए की राशि तथा तीसरे साल फोन वापस करने पर पूरी 1,500 रुपए की राशि वापस दी जाएगी. जियो ने यह ऑफर उन यूज़र्स को ध्यान में रखते हुए पेश किया है. जो 1 साल के अंदर अपना फोन वापिस करना चाहते है. 3 साल नहीं अब 1 साल में कर सकते है JIO PHONE को वापस...Airtel का 4G स्मार्टफोन अगले सप्ताह हो सकता है लॉन्च, जानिए कीमत…

बता दे कि जियोफोन की प्री बुकिंग 500 रुपए में 24 अगस्त से शुरू हुई थी. जिसके बाद आज से इसकी डिलीवरी शुरू हो गयी है. यदि आपने भी जियो फोन की प्रीबुकिंग की है तो आपको इसका ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. डिलीवर करने के बाद ग्राहकों को बची राशि यानी 1000 रुपए डिलीवरी के समय देना होंगे. डिलीवरी पूरी होने के साथ ही इसकी एक बार फिर से प्रीबुकिंग शुरू हो सकती है. 

जियो के 4G फीचर फोन के स्पेसिफिकेशन में 2.4 इंच की डिसप्ले दिए जाने के साथ 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मैगापिक्सल रियर कैमरा और VGA फ्रंट कैमरा दिए जाने के साथ पावर बैकअप के लिए 2,000mah की बैटरी दी गयी है. इसके साथ ही ब्लूटूथ 4.1 व अन्य बेसिक फीचर्स भी कनेक्टिविटी के लिए दिए गए है.

You May Also Like

English News