3 साल बाद आइटम नंबर करेंगी मलाइका, पटाखा फ‍िल्म में आएंगी नजर

मलाइका तीन साल बाद एक बार ‘पटाखा’ मेंआइटम नंबर करती नजर आएंगी. इस गाने के बोल हैं – ‘हैलो हैलो होंगे’. गाने को गीतकार गुलजार ने लिखा है जबकि रेखा भारद्वाज ने इसे गाया है. कोरियोग्राफी गणेश आचार्य की है.3 साल बाद आइटम नंबर करेंगी मलाइका, पटाखा फ‍िल्म में आएंगी नजर

बता दें कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक और संगीतकार विशाल भारद्वाज इस बार कॉमेडी फिल्म “पटाखा” पर हाथ आजमा रहे हैं. ये फिल्म अगले महीने 28 सितंबर को रिलीज होगी. 14 अगस्त को निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया था. ट्रेलर में गुत्थी और मशहूर गुलाटी जैसे किरदारों की वजह से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर बिल्कुल अलग अवतार में नजर आए.

पटाखा कॉमेडी फिल्म है. दरअसल, ये दो सगी बहनों- बड़की और छुटकी की कहानी है. दोनों बहनें राजस्थान के एक छोटे से गांव की हैं जो हमेशा ही एक-दूसरे से लड़ती रहती हैं. बीड़ी पीती हैं और हम उम्र लड़कों को फ्लर्ट भी करती हैं. शादी के बाद दोनों को यह अहसास होता है कि वे एक-दूसरे के साथ नहीं रह सकती लेकिन एक-दूसरे के बिना भी नहीं रह सकती हैं. दोनों की लड़ाई भारत-पाकिस्तान के झगड़े की तरह हैं.

फिल्म में राजस्थान के गांव की कहानी है. विजय राज ने लड़कियों के पिता की भूमिका निभाई है. विशाल भारद्वाज मकड़ी, मकबूल और हैदर जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी पिछली फिल्म ‘रंगून’ बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई थी. इस फिल्म में कंगना रनौत, सैफ अली खान और शाहिद कपूर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं.

You May Also Like

English News