3 दिन में इस फिल्म ने कमाए 1150 करोड़, 10 माह में दंगल की कमाई 2000 Cr रु.

3 दिन में इस फिल्म ने कमाए 1150 करोड़, 10 माह में दंगल की कमाई 2000 Cr रु.

8 सिंतबर की रिलीज हुई हॉलीवुड हॉरर फिल्म ‘इट’ की रिकॉर्डतोड़ कमाई जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. यह फिल्म पॉपुलर हॉरर राइटर स्टीफन किंग की नोवल पर आधारित है. फिल्म का महज 3 दिन का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1150 करोड़ रुपए हो चुका है.3 दिन में इस फिल्म ने कमाए 1150 करोड़, 10 माह में दंगल की कमाई 2000 Cr रु.Breaking: भाजपा नेता पर लगा छात्रा से रेप व वीडियो बनाने का आरोप!

ये है शापित गुड़िया एनाबेल की सच्ची कहानी, इसे हाथ भी लगाना है मना

इस फिल्म ने रिलीज होते ही कई पुरानी हॉरर फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इसे हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्म माना जा रहा है. बता दें, यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉरर फिल्म बन चुकी है. ‘इट’ ने वीकेंड में रविवार तक 4,103 जगहों पर 746 मिलियन की ताबड़तोड़ कमाई की है.

खास बात यह है कि इस हॉलीवुड हॉरर फिल्म को भारतीय दर्शक भी बेहद पसंद कर रहे हैं. फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों को डराने में फिल्म कामयाब रही है. यह फिल्म दो पार्ट्स में बनी है. जिसका सेकंड पार्ट 2019 में रिलीज होगा.

फोर्ब्स की रिपोर्ट मानें तो इस फिल्म ने पहले दिन 326.2 करोड़ की कमाई की. रिलीज के पहले दिन बंपर कमाई का रिकॉर्ड इससे पहले 2013 की रिलीज ‘द कंज्यूरिंग’ के नाम था. जिसने पहले दिन 262.2 करोड़ की कमाई की थी. वहीं ‘कंज्यूरिंग 2’ ने पहले वीकेंड पर करीब 20 करोड़ कमाए थे.

अंतरराष्ट्रीय मंच पर देश का नाम रोशन करने वाली फिल्म दंगल ने चीनी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया. आमिर की फिल्म ने वर्ल्डवाइड 2,000 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं प्रभाष स्टारर बाहुबली ने 1,725 करोड़ कमाए. ‘इट’ की महज 3 दिन की कमाई देखकर तो लगता है यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बनाएगी. ‘इट’ से पहले हॉरर फिल्म एनाबेल और द कंज्यूरिंग ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी डेर्री नाम के शहर से शुरु होती है. जहां एक खूंखार भूतिया जोकर की ड्रेस पहनकर शहर के बच्चों को डराता है. डेर्री में 7 साल के बच्चे को जोकर किडनैप करता है और फिर उसे खा लेता है. धीरे-धीरे कई बच्चों को अपना शिकार बनाने के बाद शहर के बच्चों को इस घटना का एहसास होता है. ‘इट’ के भूत की खासियत यह है कि उसकी बनाई चीजें सिर्फ बच्चों को दिखती हैं और बड़े इन्हें महसूस नहीं कर पाते. ऐसे में डरे हुए बच्चों का ग्रुप किस तरह से भूतिया जोकर से लड़ता है यह देखना रोमांचक है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com