30 अप्रैल 2018, सोमवार का राशिफल: जानिए कैसा बीतेगा आज आपका दिन....

30 अप्रैल 2018, सोमवार का राशिफल: जानिए कैसा बीतेगा आज आपका दिन….

मेष (Aries): पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कोई खोई हुई वस्तु आज मिलने की संभावना अधिक है। अपने विचारों और आवेश को अंकुश में रखें। विदेशी व्यापार से जुड़े हुए लोगों को सफलता और लाभ मिलेगा।30 अप्रैल 2018, सोमवार का राशिफल: जानिए कैसा बीतेगा आज आपका दिन....

वृष (Taurus): आज दिनभर आनंद छाया रहेगा। अपने कार्य में व्यवस्थित रूप से आप आगे बढ़ पाएंगे और योजना के अनुसार कार्य भी कर पाएंगे। अपूर्ण कार्यो को सफलतापूर्वक पूर्ण कर पाएंगे। कार्यालय में सहकर्मियों का सहयोग अच्छा मिलेगा। 

मिथुन (Gemini): आज का दिन मध्यम रहेगा। जीवनसाथी और संतान के विषय में चिंता हो सकती है। स्वास्थ्य कुछ नरम-गरम रहेगा। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। संभव हो तो वाद-विवाद टालें, मनमुटाव के प्रसंग उपस्थित ना हो, ध्यान रखें। 

कर्क (Cancer): आज आप संभलकर चलें। छाती में पीड़ा अथवा अन्य विकार से भी कष्ट की अनुभूति हो सकती है। घर में सदस्यों के साथ उग्र चर्चा या वाद-विवाद ना हो, ध्यान रखें। धन अधिक खर्च हो सकता है। मान-सम्मान का ध्यान रखें। 

सिंह (Leo): भाई-बहनों के साथ संबंधों में मिठास बनी रहेगी। मित्रों और स्नेहीजनो के साथ किसी पर्यटन स्थल पर घूमने-फिरने का आनंद उठा सकेंगे। आर्थिक रूप से भी आपको लाभ होगा। भाग्यवृद्धि होने के भी संकेत हैं। 

कन्या (Virgo): आपके लिए आज का दिन शुभ रहेगा। वाणी की मधुरता से दूसरे लोगों के मन पर अपनी सकारात्मक छाप छोड़ सकेंगे। पारिवारिक वातावरण भी अच्छा रहेगा। आर्थिक कार्य भी आज सुखपूर्वक संपन्न होंगे। नकारात्मक विचारो से आप दूर रहें। 

तुला (Libra): आपके प्रत्येक कार्य में आत्मविश्वास छलकता हुआ दिखेगा। आर्थिक योजनाएं भी सरलतापूर्वक बना सकेंगे। शारीरिक तथा मानसिक रूप से प्रसन्नता का अनुभव होगा। वस्त्राभूषण और आमोद-प्रमोद के पीछे खर्च हो सकता है। वैचारिक रूप से दृढता रहेगी। 

वृश्चिक (Scorpio): आज के दिन मौज-शौक और मनोरंजन के पीछे खर्च हो सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कुटुंबीजनों और सगे-सम्बंधियों के साथ गलतफहमी या अनबन ना हो, इसका ध्यान रखें। कोर्ट-कचहरी संबंधी कार्यों में सावधानी रखें। 

धनु (Sagittarius): आर्थिक लाभ और सामाजिक प्रतिष्ठा मिलने के साथ आप पारिवारिक जीवन में सुख-संतोष की भावना अनुभव करेंगे। आय में वृद्धि और व्यापार में लाभ मिलेगा। मित्रों के साथ पर्यटन का आयोजन होगा। जीवनसाथी और संतान से लाभ मिलेगा। 

मकर (Capricorn): मित्रों और स्नेहीजनों के साथ हुई भेंट से आपका मन प्रसन्न हो उठेगा। व्यवसायिक क्षेत्र में धन तथा मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। उच्च अधिकारियों की प्रसन्नता आप पर बनी रहेगी। व्यवसाय में भी आपको प्रमोशन मिलने की पूरी संभावना है। 

कुंभ (Aquarius): प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद-विवाद न करें। व्यवसाय में उच्च अधिकारी के साथ कार्य करते समय संभलकर रहें। आमोद-प्रमोद के पीछे आज धन खर्च हो सकता है। संतानो के विषय में चिंता हो सकती है। 

मीन (Pisces): क्रोध और वाणी पर संयम बरतें। सरकार विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहें। इलाज के पीछे धन खर्च होने की आशंका है। मानसिक रूप से आप अस्वस्थ रहेंगे। परिजनो के साथ संबंधो में नकारात्मकता का प्रवेश न हो इसका ध्यान रखें। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com