319 रनों के साथ टीम ने तये किया, अपने ‘भविष्य के कोच’ को सलाम!

चैंपियंस ट्रॉफी के मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को बुरी तरह से रौंद दिया. भारत ने पाक को 124 रनों से मात दी. भारत के पहाड़ जैसे स्कोर के सामने पाकिस्तानी टीम बौनी पड़ गई. भारत ने 48 ओवर में 319 रन बनाए. 

चैंपियंस ट्रॉफी: आज ओवल में ऑस्ट्रेलिया-बांग्लादेश के बीच होगी,मुकाबला..319 रनों के साथ टीम ने तये किया, अपने 'भविष्य के कोच' को सलाम!अभी-अभी: अरविंद केजरीवाल की हत्या से…दिल्ली में मचा चारो तरफ हाहाकार…

वीरेंद्र सहवाग को सलाम..!
भारत की टीम ने 319 रन बनाए, इतना ही स्कोर वीरेंद्र सहवाग का टेस्ट में सर्वाधिक स्कोर है. जो कि उन्होंने 2008 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जड़ा था. भारत ने मात्र 3 विकेट खोकर 319 रन बनाए, और पाक को मात दी.

आने वाले कोच को तोहफा…
लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं कि वीरेंद्र सहवाग भारतीय टीम के कोच बन सकते हैं. बीसीसीआई ने कोच के लिए जो आवेदन मांगे हैं, जिसमें वीरू ने भी आवेदन किया है. वहीं कोच बनने की रेस में सहवाग सबसे आगे हैं.

जब सहवाग ने उठाए गांगुली पर सवाल?
पाकिस्तान के साथ मैच के दौरान कमेंट्री में वीरेंद्र सहवाग ने सौरव गांगुली के रनिंग बिटविन विकेट (विकेटों के बीच दौड़) पर सवाल उठाए. सहवाग का कहना था कि दादा अपने जमाने में तेजी से रन नहीं ले पाते थे. इसके कराण वे रन आउट होते थे और टीम का स्कोर भी प्रभावित होता था.

गांगुली ने सहवाग से कहा- आप भ्रम न फैलाएं
इतना सुनना था कि गांगुली भी अटैकिंग मूड में आ गए. उन्होंने तुरंत वीरेंद्र सहवाग की बातों का काउंटर किया. कुछ देर बाद गांगुली हाथ में एक पर्ची लिए नजर आ रहे थे. उस पर्ची पर आंकड़े थे. गांगुली ने कहा- मैंने आंकड़े निकलवाए हैं. सहवाग आपको पता है- मेरा रन बिटविन विकेट 36% था जबकि आपका 24%. आप लंबे समय से दर्शकों के बीच अफवाह फैलाते रहे हैं. ये गलत है. फिर दोनों हंसने लगे. सहवाग ने कहा- दादा आपके इस आंकड़े निकलवाने के चक्कर में हमें दो ओवर और ज्यादा कमेंट्री करनी पड़ गई.

You May Also Like

English News