सलमान और सोमी की पर्सनल शोसल मीडिया पर तेजी से ये तस्‍वीरें हो रहीं वायरल

सलमान और सोमी की पर्सनल शोसल मीडिया पर तेजी से ये तस्‍वीरें हो रहीं वायरल

मुंबई। सलमान खान की हिट फिल्‍मों की तरह एक्‍ट्रेस के साथ उनके अफेयर्स भी काफी चर्चा में रहे हैं। सलमान के बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ रिश्‍ते रह चुके हैं लेकिन बॉक्‍स ऑफिस की तरह वह अपनी रियल लाइफ के रिश्‍तों में सफलता नहीं पा सके। कई हसीनाओं से रहे रिश्‍तों में से एक ना सोमी अली का भी है।सलमान और सोमी की पर्सनल शोसल मीडिया पर तेजी से ये तस्‍वीरें हो रहीं वायरल

सलमान के सोमी के साथ रिश्‍ता काफी सुर्खियों में रहा था। लेकिन यह रिश्‍ता भी उनके प्‍यार को मुकाम तक नहीं पहुंचा पाया। एक जमाने में उनके बीच की नजदीकियां काफी चर्चित थीं। पर्सनल मूमेंट की  सलमान और सोमी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

हाल ही में सोमी ने अपने और सलमाने के रिश्‍ते के खत्‍म होने की वजह ऐश्‍वर्या राय को ठहराया है। सोमी के मुताबिक फिल्‍म ‘हम दिल देचुके सनम’ साइन करने से पहले उनके बीच मे सबकुछ ठीक था लेकिन बाद में उनके बीच ऐश्‍वर्या आ गई और रिश्‍ता खत्‍म हो गया।

सोमी अली के अलावा सलमान का नाम संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ से भी जोड़ा जा चुका है। आजकल उनके और लूलियां वंतूर के बीच की नजदीकियां सुर्खियां बनी हुई हैं।

 

 

 

सलमान और सोमी की तस्‍वीरें

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com