अपने कोहली का गुस्सा तो बहुत देखा होगा लेकिन इस बार मैदान पर भड़के…

New Delhi : आईपीएल 10 का सीजन अब खत्म होने को है। इस सीजन में कई खिलाड़ी क्रिकेट का नया सितारा बनकर उभरे को कई शानदार खिलाड़ी कई मौकों पर फ्लॉप भी रहे। ऐसे में फ्लॉप होने पर इन खिलाड़ियों ने अपने प्रति ही गुस्सा जाहिर भी किया है।अपने कोहली का गुस्सा तो बहुत देखा होगा लेकिन इस बार मैदान पर भड़के...यह भी पढ़े:> अब आयरन लेडी करने जा रही है शादी, पढि़ए कौन है उनका जीवन साथी!

रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब और गुजरात लायंस के बीच हुए मुकाबले में टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा भी अपने परफॉर्मेंस से खासे नाराज आए। खुद के हाथों से एक कैच छूट जाने पर जडेजा इतने नाराज हो गए कि खुद पर ही झुंझला उठे।

मैच के पांचवे ओवर की दूसरी गेंद पर रविंद्र जडेजा फील्डिंग के दौरान खुद से ही खफा दिखे। मैच में एक विकेट खोकर पंजाब की टीम की 22 रन पर बल्लेबाजी कर रही थी। मैदान पर शॉन मार्श और हाशिम अमला बल्लेबाजी कर रहे थे। गेंदबाजी बासिल थम्मी करा रहे थे। 

ओवर की दूसरी गेंद पर अमला ने चौके का शॉट जड़ा, लेकिन फील्ड पर रविंद्र जडेजा ने डाइव माकर कैच लपकने की कोशिश की। लेकिन अफसोस कैच डर कैच उनके हाथ में आकर भी छूट गया। कैच छूटने के बाद जडेजा अपने प्रदर्शन से खासे नाराज नजर आए।

इस दौरान गुस्साए जडेजा ने गेंद को जमीन को पटकर अपना गुस्सा जाहिर भी किया। जडेजा के गेंद को जमीन पर पटकने के बाद पास खड़े स्मिथ उनके पास आए हैं और कैच लेने की अच्छी कोशिश के लिए शाबाशी दी। जडेजा से मिले जीवनदान के बाद हाशिम अमला ने रनों की बरसात कर दी। 

इस मैच में अमला ने शतक जड़कर गुजरात के सामने 189 रनों का विशान लक्ष्य खड़ा कर दिया। अमला ने मैच में 60 गेंदों का सामना कर 104 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 8 चौके और पांच छक्के लगाए। 

 

You May Also Like

English News