4 भाइयों ने बनाया देश का पहला अनोखा हवाई रेस्टोरेंट

एक आइडिया आया और चार भाइयों ने देश का पहला और बेहद अनोखा रेस्टोरेंट खड़ा कर दिया। ये किसी लग्जरी होटल से कम नहीं है, खुद देख लिजिए अंदर की तस्वीरें।

4 भाइयों ने बनाया देश का पहला अनोखा हवाई रेस्टोरेंट

पंजाब के लुधियाना में खोले गए इस रेस्टोरेंट का नाम हवाई अड्डा है। आप यहां आकर आपको हवाई जहाज में बैठकर खाना खाने जैसा महसूस होगा। यह अपने आप में एक अनूठा रेस्टोरेंट हैं। यह काफी किफायती है और शुद्ध शाकाहारी खाना मिलता है।

बेटी की शादी से 3 दिन पहले हुआ एक हादसा और पिता पहुंच गए अस्पताल, 6 की मौत

बता दें कि इस रेस्टोरेंट को कबाड़ हो चुके एयर बस 320 में तैयार किया गया है। इसे 4 बड़े ट्रकों में लादकर लुधियाना लाया गया और करीब 4 महीने की मेहनत के बाद इसे रेस्टोरेंट का रूप दिया गया। कई इंजीनियर्स के हुनर का कमाल है ये।

इस रेस्टोरेंट में 180 लोगों के बैठने की क्षमता है, लेकिन अभी इसमें 70 लोगों के बैठ कर खाना खाने का ही इंतजाम किया गया है। इस रेस्टोरेंट में एक बेकरी, कैफे और पार्टी हॉल भी है। जहां समय-समय पर पार्टी के लिए भीड़ जमा होती रहती हैं।
रेस्टोरेंट के मालिक परमप्रीत सिंह लूथरा कहते हैं कि इसका आइडिया उन्हें महाराजा एक्सप्रेस ट्रेन को देखकर आया, जो कि लग्जरी खाने और सफर के लिए देश भर में मशहूर है। ऐसा ही कुछ करने का सपना देखा और वो सच कर दिखाया।
loading...

You May Also Like

English News