4 साल से बीमार थी सलमान की ये हीरोइन, अपने पैरों पर खड़ी तक नहीं हो पा रही थी…

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म ‘लकी नो टाइम फोर लव’ में सलमान की लेडी लव बनकर लाइमलाइट में आई एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल पिछले चार सालों से एक गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं।4 साल से बीमार थी सलमान की ये हीरोइन, अपने पैरों पर खड़ी तक नहीं हो पा रही थी...यह भी पढ़े:> देखें वीडियो: गे पुरुषों ने पहली बार जब छुआ इस लड़की का प्राइवेट पार्ट तो हुआ ये….

हाल ही में एक पॉलुलर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित थीं, जो ब्लड रिलेटेड बीमारी है। इसकी वजह से वो बेहद कमजोर हो गई थीं और आधे घंटे से ज्यादा अपने पैरों पर खड़ी तक नहीं हो पाती थीं। यही वजह है कि वो पिछले 4 साल तक फिल्मों से दूर रहीं। आखिरी बार इस फिल्म में दिखी थीं स्नेहा…

– स्नेहा आखिरी बार 2013 में आई तेलुगु फिल्म ‘अंथा नी मायालोन’ में दिखी थीं। हालांकि स्नेहा अब जल्द ही तेलुगु फिल्म ‘आयुष्मान भव’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस अमाला पॉल भी हैं। फिल्म के डायरेक्टर चरणतेज हैं।

– स्नेहा के मुताबिक, मेरी लाइफ में एक वक्त ऐसा भी था, जब मैं इतनी कमजोर हो गई थी कि एक एक्ट्रेस के तौर पर खरी नहीं उतर पा रही थी। यहां तक कि मुझे चलने, डांस करने और लगातार शूटिंग करने में भी काफी तकलीफ होती थी।
– इसके बाद मैंने फैसला किया कि मुझे काम से ब्रेक लेकर अपनी बीमारी का इलाज कराना चाहिए, क्योंकि मैं हर दूसरे दिन बीमार पड़ रही थी।
– फिल्मों में कमबैक को लेकर स्नेहा ने कहा, सबसे पहले बता दूं कि मैं इंडस्ट्री छोड़कर नहीं गई थी, बल्कि बीमारी की वजह से कुछ दिनों का ब्रेक लिया था। इसलिए कमबैक वाली बात ही नहीं है।

You May Also Like

English News