Omg! महिला की हवस की कहानी, एक नहीं पांच के पाँचों लड़कों को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए किया मजबूर…

फ्लोरिडा। अमेरिका के शहर फ्लोरिडा में एक महिला को 16 से 17 साल के  करने पर गिरफ्तार किया है। महिला पर बहाने से लड़कों को अपने घर में बुलाकर उनके साथ सेक्स करने का आरोप है। 40 वर्षीय महिला की बेटी ने भी अपनी मां को ऐसा करते देखने की बात पुलिस से कही है।

Omg! महिला की हवस की कहानी, एक नहीं पांच लड़कों को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए किया मजबूर...

फ्लोरिडा में रहने वाली 40 साल की जैमी अय्यर ने घर पर चल रही पार्टी में मौजूद दो लड़कों को बाथरूम में कुछ काम के बहाने बुलाया और फिर उनको अपने कमरे में ले गई। महिला ने लड़के को कहा कि उसे बाथरूम में काम है और वो उसकी मदद करने आए। महिला उसे बाथरूम की बजाय कमरे में ले गई। कमरे में ले जाकर उसने लड़के के कपड़े उतारे और उसको ओरल सेक्स देना शुरू कर दिया। इसके बाद महिला ने दूसरे लड़के को भी शामिल कर लिया। दोनों की उम्र 16-17 साल की है।

इस लड़की के डांस ने सोशल मीडिया मचाया बवाल, विडियो हुआ वायरल!

READ ALSO: राह चलती महिला को कब्रों के बीच खींचकर की दरिंदगी, गले पर मिला ये सबूत लड़कों ने महिला के घर से आने के बाद पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को इन दो लड़कों के अलावा तीन और लड़को ने जैमी के अपने साथ सेक्स करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि जैमी ने उन्हें घर बुलाया और फिर उनके सामने अपने कपड़े उतार दिए इसके बाद उसने संबंध बनाने को कहा। पुलिस ने महिला को पांच नाबालिग लड़कों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जैमी की बेटी ने भी पुलिस के सामने इस बात को स्वीकारा है कि उसकी मां नाबालिग लड़कों को धोखे से कमरे में ले जाकर उनके साथ संबंध बनाती थी और खुद उसने भी कई बार ऐसा होते हुए देखा है।

loading...

You May Also Like

English News