40 साल बाद अमिताभ के बेटे बने ऋषि कपूर

एक दौर था जब हिंदी सिनेमा के अमर अकबर और एंथोनी को पर्दे पर साथ में खूब पसंद किया जाता था. लेकिन कई साल हो गए ये स्टार पर्दे पर साथ नजर नहीं आए. लेकिन अब सभी का इंतजार खत्म हो गया है क्योकि जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने आ रही है. जी हाँ…. एंथोनी और अकबर की ये जोड़ी कई सालो बाद साथ में फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में दिखाई देगी. हाल ही में ऋषि कपूर ने अपने ट्वीटर अकाउंट से इस फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. ये वीडियो फिल्म के सेट का है.40 साल बाद अमिताभ के बेटे बने ऋषि कपूर

बता दे कल फिल्म का टीज़र रिलीज़ होने वाला है इसलिए ऋषि कपूर ने अपने ट्वीटर अकाउंट से इस फिल्म के टीज़र के रिलीज़ होने की जानकारी बड़े फनी अंदाज़ में दी है. गौरतलब है कि पहले फिल्म 102 नॉट आउट पिछले साल दिसंबर में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिल्म पद्मावत को लेकर हो रहे करणी सेना के विरोध के चलते इस फिल्म को रिलीज़ नहीं किया था.

इस फिल्म के डायरेक्टर उमेश शुक्ला है. खास बात तो ये है कि इस फिल्म में ऋषि कपूर महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे का किरदार निभा रहे है. ऋषि और बिग बी साल 1977 में आई फिल्म अमर अकबर एंथोनी में साथ नजर आए थे और अब पुरे 40 साल बाद इन दिग्गज कलाकारों की जोड़ी जल्द ही पर्दे पर नजर आएगी.

You May Also Like

English News