4000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी बागी-2, जानिए फिल्म देखने की ये 7 वजहें

टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी की फिल्म बागी-2 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. एक्शन और सस्पेंस से भरी इस रोमांटिक थ्रिलर मूवी का लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज है. गानों और दमदार स्टंट सीन्स की वजह से फिल्म पहले से ही लाइमलाइट में है. बागी-2 को लेकर जो माहौल बना हुआ है उससे लगता है कि ये दर्शकों की भारी भीड़ सिनेमाघरों तक खींचकर लाएगी. बागी-2 इस हफ्ते की सोलो रिलीज है. जिसका फायदा इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलेगा.4000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी बागी-2, जानिए फिल्म देखने की ये 7 वजहें

बागी-2 को वर्ल्डवाइड 4125 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है. इसे भारत में 3500 और ओवरसीज में 625 स्क्रीन्स मिले हैं. ये मूवी 45 देशों में रिलीज हो रही है. फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है.इसका बजट 75 करोड़ बताया जा रहा है. 

एक नजर डालते हैं किन 7 वजहों से ये मूवी देखी जा सकती है….

#1. टाइगर का दमदार एक्शन

टाइगर श्रॉफ को फिल्म इंडस्ट्री का एक्शनमैन कहना गलत नहीं होगा. एक्शन सीन्स में तो मानो जैसे उन्हें महारत हासिल है. इससे पहले फिल्म बागी में भी उनका दमदार एक्शन देखने को मिला था. लेकिन बागी-2 में ये लेवल और बढ़ गया है. इस मूवी में टाइगर बेहद खतरनाक स्टंट सीन्स करते नजर आएंगे. कई स्टंट्स को टाइगर ने खुद अंजाम दिया है. अपने रोल में परफेक्शन के लिए उन्होंने हॉंगकॉंग में मार्शल आर्ट्स सीखा. वहीं दिशा पाटनी ने एक्रोबेटिक ट्रेनिंग ली है.

#2. फिल्म की कास्टिंग

बागी-2 में एक से एक मंझे हुए कलाकारों को लिया गया है. इसमें रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपेयी, प्रतीक बब्बर, दीपक डोबरियाल शामिल हैं. रणदीप और मनोज की मौजूदगी ने बागी-2 को और स्पेशल बना दिया है. वहीं लीड रोल में टाइगर-दिशा की जोड़ी पर्दे पर काफी रिफ्रेशिंग लग रही है.

#3. रियल लाइफ कपल

दिशा पाटनी को टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड कहा जाता है. काफी समय से दोनों के डेट करने की खबरें छाई हुई हैं. हालांकि उन्होंने कभी अपने रिलेशन को नहीं स्वीकारा है. खबरें तो ये भी हैं कि टाइगर-दिशा की रियल केमिस्ट्री को भुनाने के लिए ही मेकर्स ने इस बार श्रद्धा कपूर को कास्ट नहीं किया. दोनों की ये साथ में पहली फिल्म है.

#4. लव स्टोरी एंगल 

बागी-2 एक रोमांटिक थ्रिलर लव स्टोरी है. मूवी का ट्रेलर लोगों ने खूब पसंद किया है. एक्शन और लव के डोज से भरी ये फिल्म यूथ को परफेक्ट एंटरटनेमेंट देने का दम रखती है.

#5. जैकलीन का एक दो तीन सॉन्ग

बागी-2 में टाइगर के एक्शन, दिशा-टाइगर की केमिस्ट्री के अलावा जैकलीन का एक दो तीन सॉन्ग चर्चा में बना हुआ है. 90 के दशक में माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गए सॉन्ग एक दो तीन को रिक्रिएट किया गया है. जिसमें जैकलीन बॉलीवुड डीवा माधुरी दीक्षित के स्टेप्स पर थिरकती दिख रही हैं. लेकिन इस सॉन्ग को लेकर जैकलीन सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. लोगों ने इस ऑइकॉनिक सॉन्ग के रीमेक को माधुरी की बेइज्जती बताया है.

#6. साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म का रीमेक

भारतीय दर्शकों में साउथ इंडियन सिनेमा का काफी क्रेज है. दक्षिण भारतीय एक्शन मसाला मूवी को नॉर्थ इंडिया के दर्शक बहुत पसंद करते हैं. बात करें बागी-2 की, तो ये ब्‍लॉकबस्‍टर तेलुगू फिल्म क्षनम का रीमेक है.

#7. बागी की सफलता से बढ़ा क्रेज

बागी-2 साल 2016 की हिट फिल्म बागी का सीक्वल है. जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था. युवाओं को टाइगर-श्रद्धा की केमिस्ट्री और टाइगर के एक्शन ने खूब रोमांचित किया था. बागी फ्रेंचाइजी अपनी ऑडियंस पहले से तैयार कर चुकी है.

You May Also Like

English News