49 साल पुरानी बात को याद कर इमोशनल हुए बिग बी, इस तस्वीर को दिखाकर मांगते थे काम

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। इन दिनों वह फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी है। इस बीच बॉलीवुड के महानायक ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया जो चुटकियों में वायरल हो गया।49 साल पुरानी बात को याद कर इमोशनल हुए बिग बी, इस तस्वीर को दिखाकर मांगते थे कामदरअसल, अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपनी पुरानी तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वह पेड़ से टेक लगाए कुर्ता-पजामा में बैठे हैं। इस तस्वीर में अमिताभ काफी यंग नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा – ‘फिल्म में काम मांगने के लिए मैंने इसी तस्वीर को भेजा था। यह फोटो 1968 की है। अब इस फोटो को देखता हूं तो मुझे अपने रिजेक्शन को लेकर हैरानी नहीं होती।’

अमिताभ के इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट किए। सीमा बंसल नाम की यूजर ने लिखा पहली सीढ़ी पर किसी की नजर नहीं पड़ती है सर। आंचल नाम की यूजर ने लिखा लीजेंड हर परिस्थिति में अच्छे लगते हैं। तो वहीं गौरव नाम के यूजर ने लिखा आप लाखों लोगों के लिए प्रेरणा है आपकी यह तस्वीर अच्छी शख्सियत को दर्शाती है।

कुछ दिन पहले बिग बी नौकरी की एप्लीकेशन डालकर सनसनी मचा चुके हैं। आपको बता दें, अमिताभ बच्चन ने साल 1969 में ‘सात हिन्दुस्तानी’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कई इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि रोल के लिए वह कई बार रिजेक्ट हो चुके थे। ऐसे में बिग बी का यह ट्वीट इस बात की ओर इशारा करता है कि वह उस दौर को याद कर एक बार फिर से इमोशनल हो गए हैं।

कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ की शूटिंग जोधपुर में कर रहे थे। शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। जिसके बाद मुंबई से डॉक्टरों की टीम भी रवाना हुई थी। अमिताभ जल्द ही दो बड़े बजट की फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं ऋषि कपूर के साथ फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

You May Also Like

English News