भारत में लांच हुआ अब तक का सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन 13MP के साथ, सिर्फ 156 रुपये में…

नई दिल्ली। आज के समय में हर दिन एक से बढ़कर एक शानदार स्मार्टफोन लांच होते हैं। इतना ही नहीं अभी पिछले साल ही फ्रीडम 251 ने दुनिया की सबसे सस्ते स्मार्टफोन देने की घोषणा की थी। जिसको लेकर  उपभोक्ताओं में बेहद उत्साह था। इतना ही नहीं इस शानदार स्मार्टफोन के लिए लोगों ने बुकिंग भी करा ली थी। लेकिन लोगों का यह सपना सच नहीं हुआ। वहीं रिंगिंग बेल, डोकोस, नामोटेल के बाद अब एक और कंपनी ने बेहद ही सस्ते स्मार्टफोन को बाजार में उतारी है। जिसका नाम रेलॉट है। जी हां अगर हम इस शानदार स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत मात्र 156 रुपये है।

BJP के इस मंत्री ने उठाई आवाज कहा, मुसलमानों को टिकट न देकर मोदी ने की बड़ी भूल

BJP के इस मंत्री ने उठाई आवाज कहा, मुसलमानों को टिकट न देकर मोदी ने की बड़ी भूल

रेलॉट उतारेगी अभी तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

इतना ही नहीं यह फोन 4जी स्मार्टफोन। इस 4जी स्मार्टफोन का नाम Ulefone uoo7 pro है। वहीं आपको ये भी बता दें कि फोन की बुकिंग 28 फरवरी 2017 तक ही हो सकती है, यानी फोन के लिए 28 फरवरी तक ही प्री-ऑर्डर दिया जा सकता है। कंपनी ने डिजिटल इंडिया को सपोर्ट करने की भी बात कही है।

क्या है इसमें फीचर्स

अगर इस फ़ोन की स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बात करें, तो इसमें 1जीबी रैम, 8जीबी इंटरनल स्टोरेज, 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 2मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, मीडियाटेक क्वॉड कोर प्रोसेसर, 5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले, 2200 एमएएच की बैटरी और ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो है। फोन को खरीदने के लिए आपको कंपनी की बेवसाइट www.renowt.com पर जाना होगा। जहां आपको वहां payumoney के जरिए 156 रुपये का भुगतान करना होगा।

You May Also Like

English News