कोन सी 5 फिल्में है , जिन्हें देखने से गयी दर्शकों की जान

हॉरर फिल्मो से किसे डर नहीं लगता. लेकिन क्या अपने कभी सोचा है की इन बेहद ही डरावनी फिल्मो की वजह से किसी की जान भी जा सकती है. आज हम आपको ऐसी ही कुछ हॉरर फिल्मो के बारे में बताने जा रहे है. जिन्हें देखते हुए लोगो की जान ही निकल गयी. कोन सी 5 फिल्में है जिन्हें देखने से गयी दर्शकों की जान

बेटी की ठंड मिटाने को फूंक डाला कुछ ऐसा, जानेंगे तो गश खा जाएंगे

राजू गरी गाड़ी: 7 रियलिटी शो में हिस्सा लेने वाले इंसान पर बानी ये तेलगु फिल्म काफी डरावनी है. इतनी की इसे देखने के बाद आप कई दिनों तक चैन से सो नहीं पाएंगे. हैदराबाद में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म के डरावने सीन देख कर एक 55 वर्षीय इंसान की हार्ट अटैक से मौत हो गयी थी.

The Conjuring 2: The Conjuring सीरीज सबसे डरावनी हॉरर फिल्मो से एक है. एक अंगेरजी अख़बार की रिपोर्ट के अनुसार, 65 साल को फिल्म देखने के दौरान सीने में ज़ोरदार डर उठा. जिसके बाद अस्पताल ले जाते वक़्त रस्ते में उसकी मौत हो गयी थी.

2 साल से इस औरत के पेट में पल रहा था बकरी का बच्चा, वायरल हुआ विडियो

The Exorcist: इस खतरनाक फिल्म को देखने के बाद फिल्म में काम करने वाली फिल्म में काम करने वाली एक्ट्रेस वलसिलिकी मालियारोस, मैक्स वॉन के भाई और लिंडा ब्लेयर के दादा की मौत हो गयी थी.

एलियन्स (1986): दिसम्बर 2010 में इस फिल्म को देखते हुए 8 वि क्लास के एक स्टडेंट एम प्रभाकर की मौत हो गयी थी.

अवतार (2009): अवतार को सिनेमा जगत की शानदार फिल्मो में शुमार किया जाता है. इस फिल्म को देखने के दौरान टायवान के रहने वाले 42 वर्षीय शख्स को हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद उसकी मौत हो गयी थी.

You May Also Like

English News